भाजपा को प्राइवेट लिमिटेड की तरह चला रहे थे कुछ लोग, इस कारण हारे चुनाव : जवाहर ठाकुर

Wednesday, May 10, 2023 - 11:31 PM (IST)

मंडी (रजनीश): पूर्व विधायक जवाहर ठाकुर ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम समेत भाजपा के आला नेताओं के खिलाफ तीखा जुबानी हमला किया है। जवाहर ठाकुर ने चुनाव के 6 महीने बाद मन की भड़ास निकालते हुए कहा कि पूर्व में भाजपा सरकार और संगठन प्राइवेट कंपनी की तरह कुछ लोगों के हाथ की कठपुतली बनकर रह गई थी, जिसकी वजह से मिशन रिपीट का सपना अधूरा ही रह गया। पत्रकारों से बातचीत में पूर्व भाजपा विधायक ने कहा कि 2021 में प्रदेश में भाजपा की सरकार होते हुए भी मंडी संसदीय क्षेत्र के अलावा 3 और विधानसभा क्षेत्रों के उपचुनाव में पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। इसके बावजूद हाईकमान ने नेतृत्व परिवर्तन की बजाय विधानसभा चुनाव की कमान फिर उन्हीं लोगों को सौंप दी। 

जिन्हें भाजपा की विचारधारा का क, ख, ग भी मालूम नहीं, उन्हें मिली टिकट
जवाहर ठाकुर ने जयराम ठाकुर के नेतृत्व, प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप व संगठन मंत्री पवन राणा पर पार्टी की हार का ठीकरा फोड़ा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को नजरअंदाज कर एबीवीपी का विशेष दखल रहा। पूर्व विधायक ने कहा कि द्रंग में ऐसे लोगों को टिकट दी, जिन्हें भाजपा की विचारधारा का क, ख, ग भी मालूम नहीं है। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता यशोद्धानंदन बजीर और बालक राम ठाकुर भी मौजूद रहे।

पूर्व मुख्यमंत्री को नेताप्रतिपक्ष बनना शोभा नहीं देता
जयराम ठाकुर पर हमला करते हुए जवाहर ठाकुर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री को नेता प्रतिपक्ष बनना शोभा नहीं देता है जबकि कांगड़ा सबसे बड़ा जिला है और संगठन की मजबूती के लिए कांगड़ा से नेता प्रतिपक्ष बनाया जाना चाहिए। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता यशोद्धानंदन बजीर और बालक राम ठाकुर भी मौजूद रहे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
 

Content Writer

Vijay