पहले इंटरनेट पर सर्च किया, फिर रोघी सुसाइड पाॅइंट से कूद गया युवक

Tuesday, Apr 27, 2021 - 12:58 PM (IST)

रिकॉन्गपिओ : नोएडा निवासी एक युवक ने हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के चर्चित रोघी सुसाइड प्वाइंट से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया है। हालांकि कुछ लोगों ने उसे देख लिया और फिर उसे बचा लिया गया। आत्महत्या के लिए कूदने से पूर्व युवक ने रोघी सुसाइड पाॅइंट के बारे में इंटरनेट पर सर्च भी किया था। 500 फीट गहरी खाई में आत्महत्या के प्रयास में युवक को गंभीर चोटें आई हैं। कोरोना जांच करने पर युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इसके बाद बचाव करने वाले लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार, युवक की पहचान राहुल शर्मा निवासी नोएडा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। सुसाइड के प्रयास का यह मामला शनिवार का है। युवक दोपहर बाद रोघी गांव के पास सुसाइड प्वाइंट पर पहुंचा और वहां से गहरी खाई में कूद गया। युवक को गंभीर चोटें आई हैं। आसपास के लोगों ने युवक को कूदते देखा तो पुलिस को सूचना दी और उसे खाई से बाहर निकाला। इसके बाद युवक को पहले रिकांगपिओ और इसके बाद रामपुर उपचार के लिए ले जाया गया, जहां उसकी हालत में सुधार हो रहा है। 

बता दें कि किन्नौर के कल्पा के पास रोघी काफी फेमस जगह है। यहां दूर-दूर से टूरिस्ट आते हैं, लेकिन, अब यह प्वाइंट सूसाइड प्वाइंट से मशहूर हो गया है। इससे पहले भी इस जगह पर कई सुसाइड के मामले सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि युवक ने इस जगह के बारे में इंटरनेट से जानकारी हासिल की थी और आत्महत्या के लिए यह जगह चुनी थी।
 

Content Writer

prashant sharma