संतोषगढ़ : फार्म हाऊस में सोए युवक पर फायरिंग, हमलावार मौके से फरार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 08:21 PM (IST)

संतोषगढ़ (मनीश): नगर परिषद संतोषगढ़ के वार्ड नंबर-8 में स्वां नदी के तटबांध के किनारे स्थित कालोनी में बीती रात अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोलीबारी की गई। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वार्ड नंबर-8 के निवासी संजीव वर्मा ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि बीती रात वह अपने फार्म हाऊस में सोया था। अचानक देर रात गोली चलने का धमाका हुआ जिसके बाद वह दरवाजे के पीछे आ गया तो बाहर से खिड़की में से गोली मारने वाले के साथ आए व्यक्ति की आवाज सुनाई दी, जिसने कहा कि अब दरवाजे के पीछे है तो यहां गोली मारो।

फिर उसने दरवाजे के बीच से गोली मारी, जिसमें वह बाल-बाल बच गया। तब उसने भी जवाबी कार्रवाई में आत्मरक्षा में लाइसैंसी रिवॉल्वर के साथ 3 फायर किए, जिसके तुरंत बाद गोली चलाने वाले भाग गए। संजीव ने बताया कि उसने तुरंत आसपड़ोस के लोगों तथा पुलिस चौकी संतोषगढ़ को घटना बारे सूचित किया, जिसके बाद पुलिस दल मौके पर पहुंचा तथा आसपास के लोग भी इकट्ठे हो गए। सुबह तड़के ही एएसपी ऊना विनोद धीमान और एसएचओ ऊना सदर सर्वजीत सिंह तथा सब इंस्पैक्टर राम लाल सहित पूरी पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर वारदात की जानकारी एकत्रित की।

गोलीबारी की घटना को माफिया द्वारा अंजाम देने के कयास लगाए जा रहे हैं क्योंकि बीते दिनों उसने स्वां नदी में अवैध रूप से हो रहे खनन को लेकर प्रशासन और सरकार के समक्ष आवाज उठाई थी तथा बीते दिनों जो एनजीटी की टीम अवैध खनन की रिपोर्ट तैयार करने के लिए ऊना में आई थी, उसके समक्ष भी संतोषगढ़ की स्वां नदी में हो रहे अवैध खनन का मामला संजीव वर्मा द्वारा उठाया गया था। इसके अतिरिक्त संजीव वर्मा नशा माफिया के खिलाफ भी समय-समय पर आवाज उठाते आ रहे हैं। इस अवसर पर संजीव वर्मा ने कहा कि जब तक उन्होंने किसी को देखा या पकड़ा नहीं, तब तक वह इस गोलीबारी की घटना बारे किसी पर सीधे तौर पर आरोप नहीं लगा सकते अपितु उन्होंने भी इस घटना को माफिया के खिलाफ आवाज उठाने का नतीजा बताया है।

एसपी अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस द्वारा गोलीबारी की घटना को लेकर धारा 307, 451 और 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल पर जाकर छानबीन की गई है तथा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। मामले की तह तक पहुंचने के सभी प्रयास पुलिस द्वारा किए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News