नैशनल हाईवे-21 पर सड़क के किनारे खड़े ट्रक में लगी भीषण आग

Tuesday, Jun 11, 2019 - 08:39 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के नेरचौक में नैशनल हाईवे-21 पर सड़क के किनारे पार्क किया गया एक ट्रक सोमवार देर रात करीब 1 बजे अचानक लगी आग की भेंट चढ़। ट्रक को जलता देख स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना फायर कर्मियों को दी और फायर कर्मियो ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया लेकिन तब तक ट्रक पूरी तरफ आग की भेंट चढ़ चुका था।

जरूरी कागजात जलकर हुए राख

जानकारी के अनुसार सोमवार रात को नेरचौक में बाजार में नैशनल हाईवे के किनारे खड़े एक ट्रक में शॉट सर्किट होने से आग लग गई। देर रात स्थानीय लोगों ने जैसे ही ट्रक को जलते देखा तो तुंरत फायर कर्मियों को घटना की सूचना दी और फायर कर्मियों ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया। ट्रक में आग लगने से ट्रक में रखे कई जरूरी कागजात जलकर राख हो गए हैं जिसमें बैंक की पास बुक, आधार कार्ड, पैन कार्ड, ट्रक परमिट और अन्य कई कागजात शामिल हैं। वहीं घटना की सूचना मिलते ही बल्ह पुलिस के जांच अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

ट्रक को खड़ा रिश्तेदार के घर गया था मालिक

ट्रक मालिक दिने राम (40) पुत्र मेघ सिंह निवासी बंजार कुल्लू ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि सोमवार दोपहर को नेरचौक में ट्रक का रिपयेर वर्क करवाया और शाम के समय नेरचौक में ट्रक को खड़ा कर साथ लगते भगरोटू में अपने रिश्तेदार के यहां चला गया लेकिन जब सुबह देखा तो ट्रक पूरी तरह से जलकर राख हो चुका था। पुलिस की मानें तो सड़क के किनारे खड़े ट्रक में शॉट सर्किट होने से यह हादसा पेश आया है। बल्ह पुलिस के थाना प्रभारी राजेश ठाकुर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Vijay