हौजरी की दुकान में शाॅर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, लाखों का नुक्सान

Sunday, Aug 23, 2020 - 05:25 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): चौहाटा बाजार के साथ लगती चंद्रलोक गली में रविवार तड़के हौजरी की एक दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई, जिसमें लाखों का नुक्सान हो गया है। गनीमत यह रही कि आग पर समय रहते काबू पा लिया गया नहीं तो भीड़भाड़ भरे शहर में कोई बड़ा हादसा हो सकता था। घटना सुबह की बताई जा रही है।

चंद्रलोक गली में कपड़ों की दुकान चलाने वाले विराज जसवाल ने बताया कि उन्हें रात करीब 3 बजे उनके पड़ोसियों का फोन आया कि उनकी दुकान से धुआं निकल रहा है। थोड़ी देर बाद जब वे दुकान पर पहुंचे और शटर खोला तो दुकान में आग लग चुकी थी। इसकी सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर आकर आग पर काबू पा लिया लेकिन दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है।

विराज जसवाल ने बताया कि दुकान में 13 लाख का कपड़ा रखा था, वहीं 2 लाख के करीब फिटिंग और फर्नीचर का सामान भी जलकर राख हो गया है। दुकानदार के अनुसार आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। मौके पर हलका पटवारी ने आग से हुए नुक्सान की रिपोर्ट तैयार कर ली है और प्रभावित परिवार को 5000 की राहत राशि भी प्रदान की है। एडीशनल एसपी आशीष शर्मा ने घटना की पुष्टि की है।

Vijay