दिवाली की रात कबाड़ गोदाम में भड़की आग, लाखों का नुकसान

Sunday, Nov 15, 2020 - 12:05 PM (IST)

सुंदरनगर : उपमंडल के सलापड़ में दिवाली की रात एक कबाड़ स्टोर में अचानक आग लग गई। गनीमत यह रही कि गोदाम के पास के घरों को आग की चपेट में आने से समय रहते बचा लिया गया, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। आग के कारण कबाड़ गोदाम में लाखों रूप्ए का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। 

शनिवार देर रात लोग अपने अपने घरों में दीपावली का त्यौहार मना रहे थे, उसी दौरान सलापड़ में एक कबाड़ के स्टोर में अचानक आग भड़क गई। देखते ही देखते आग बेकाबू होती गई और पूरा कबाड़ का स्टोर जलकर राख हो गया। जैसे ही आग लगने की सूचना स्थानीय लोगों को लगी तो उन्होंने तुरंत स्थानीय प्रशासन की मदद से बीबीएमबी, एनटीपीसी और एसीसी कंपनी की दमकल विभाग की गाड़ियों को सूचित किया और उन्हें मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और साथ लगते घरों को बचा लिया गया।

जब तक कबाड़ स्टोर की आग पर काबू पाया जाता उस समय तक कबाड़ का स्टोर जलकर राख हो चुका था आग लगने से कबाड़ स्टोर के मालिक का लाखों रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया गया है। वही मौके पर पहुंचकर पुलिस और पटवारी द्वारा कबाड़ स्टोर के मालिक का बयान कलमबद्ध  किये। एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने बताया कि देर रात तक सलापड़ में कबाड़ स्टोर में आग लगने के कारण लाखों रुपए के नुकसान का अनुमान है।
 

prashant sharma