Social Media में BJP के 2 बड़े नेताओं पर टिप्पणी व धमकाने को लेकर FIR दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2019 - 10:31 PM (IST)

भवारना/पालमपुर (अतुल/प्रवीण): सोशल मीडिया पर भाजपा के 2 बड़े नेताओं पर लिखी पोस्ट के बाद इस मामले में एक व्यक्ति को धमकाने के संदर्भ में भवारना थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। जानकारी के अनुसार भाजपा के 2 बड़े नेताओं पर एक व्यक्ति द्वारा फेसबुक पर काफी लंबी टिप्पणी की गई। इसके बाद भाजपा के ही एक कार्यकर्ता द्वारा इस पोस्ट को फेसबुक पर डालने का कारण पूछा गया तो पोस्ट डालने वाले ने उस व्यक्ति को धमकी दे डाली और भविष्य में भी ऐसी पोस्ट डालने का इरादा जाहिर किया। जिस व्यक्ति को धमकी दी गई उसने इस संदर्भ में भवारना थाना में शिकायत दर्ज करवा दी।

पोस्ट में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं पर की गई तीखी टिप्पणियों की वजह से पुलिस भी इस मामले पर ज्यादा बोलने के लिए तैयार नहीं है। जिस व्यक्ति ने यह पोस्ट फेसबुक में डाली है वह भी भाजपा का ही कार्यकर्ता बताया जा रहा है। डीएसपी अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस ने पोस्ट डालने वाले व्यक्ति के खिलाफ धमकी देने के आरोप में धारा 500, 506 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि फेसबुक पर पोस्ट डालने और एक व्यक्ति को धमकाने की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है।

वहीं भाजपा मंडल अध्यक्ष संजीव सोनी ने बताया कि कुछ समय से भाजपा के एक कार्यकर्ता द्वारा सरकार को सोशल मीडिया में बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, जिसमें भाजपा के दिग्गज नेताओं के विरुद्ध अनाप-शनाप बयानबाजी तथा गलत आरोप लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही अनुशासनहीनता के आरोप में उक्त कार्यकर्ता के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News