किनौर में शुरू हुई फिल्म की शूटिंग, आमिर खान ने तरांडा ढांक में लगाई रेस

Sunday, Jan 05, 2020 - 11:25 PM (IST)

भावानगर/कुमारसैन (ब्यूरो): बॉलीवुड फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग का दौर जिला किन्नौर की हसीन वादियों की बीच शुरू हुआ। रविवार को जिला किन्नौर के तरांडा ढांक में फिल्म के लिए कई दृश्य फिल्माए गए। हालांकि फिल्म की शूटिंग कुमारसैन में भी होनी थी लेकिन खराब मौसम होने के कारण यहां पर शूटिंग नहीं हो पाई और रविवार को किन्नौर में ही शूटिंग हुई। इस दौरान बॉलीवुड के सुपर स्टार आमिर खान पर ड्रोन कैमरे से शॉट लिए गए। शूटिंग के दौरान आमिर खान ने रेस लगाते हुए शॉट दिए। आमिर खान ने तरांडा ढांक में स्थित छोटी सी सुरंग को पार करते हुए करीब एक दर्जन बार रेस लगाई। बता दें कि फिल्म की शूटिंग को पूरी तरह गुप्त रखा गया है तथा किसी को भी फिल्म शूटिंग के दौरान नजदीक जाने नहीं दिया जा रहा है।

प्रशंसकों को दूर से ही करने पड़े स्टार के दीदार

आमिर खान के शूटिंग के लिए यहां आने की खबर से उनके कई प्रशंसक पहुंच गए थे। अधिकतर प्रशंसकों को अपने स्टार के दीदार दूर से ही करने पड़े। आमिर खान ने फिल्म की शूटिंग के बाद कुछ महिलाओं और बच्चों के साथ सैल्फी ली। फिल्म शूटिंग के दौरान कई पुलिस जवान भी यातायात व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने के लिए तैनात किए गए थे। शूटिंग के दौरान एनएच के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी रहीं। इस दौरान कुछ वाहनों को आवाजाही के लिए भी छोड़ा जा रहा था। आमिर खान तरांडा ढांक में 1 बजकर 30 मिनट पर पहुंचे। वह पूरे 50 मिनट तक तरांडा ढांक में रहे। इसी दौरान उन्होंने वहां लंच भी किया।

आमिर खान के दीदार को सुबह से इंतजार करते रहे प्रशंसक

कुमारसैन के समीप शूटिंग होने की सूचना मिलने पर आमिर खान के प्रशंसक उनकी एक झलक पाने को बेताब थे और आमिर खान के दीदार को सुबह से ही इंतजार कर रहे थे। शूटिंग स्थल पर सैंकड़ों लोग आमिर खान का इंतजार ही करते रह गए और आमिर की झलक तक भी नहीं देख पाए। उधर, शूटिंग रद्द होने के बाद नारकंडा रवाना होने से पूर्व आमिर खान ने अपनी गाड़ी से बाहर निकल कर कुछ प्रशंसकों के साथ सैल्फी ली। इसके अलावा वहां थोड़ी देर रुककर अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया और नारकंडा के लिए रवाना हुए।

Vijay