Bollywood के लिए एक और झटका, फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर गिल्ड के CEO कुलमीत मक्कड़ का निधन

Friday, May 01, 2020 - 08:27 PM (IST)

शिमला/पालमपुर (भृगु): बॉलीवुड से जुड़े एक और व्यक्तित्व का अकस्मात निधन बॉलीवुड के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर गिल्ड के सीईओ कुलमीत मक्कड़ का शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पडऩे से धर्मशाला में निधन हो गया। वह कोविड-19 महामारी के कारण लॉकडाऊन के बाद से धर्मशाला में थे। कुलमीत मक्कड़ पालमपुर उपमंडल के अंतर्गत भवारना के मनसिंबल से संबंधित थे। 59 वर्षीय कुलमीत मक्कड़ बॉलीवुड में सक्रिय थे। उनका पालमपुर में अंतिम संस्कार किया गया।

फिल्ममेकर करण जौहर ने जताया शोक

कुलमीत मक्कड़ के निधन पर अनेक सामाजिक संस्थाओं तथा गण्यमान्य व्यक्तियों ने संवेदना व्यक्त की है। फिल्ममेकर करण जौहर ने कुलमीत मक्कड़ के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट किया कि कुलमीत तुम प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के एक मजबूत स्तंभ थे। हमेशा तुम ने इंडस्ट्री के विकास के लिए काम किया। बहुत जल्दी छोड़कर चले गए, तुम्हारी याद आएगी। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।

कुलमीत मक्कड़ के कार्य युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक : जयराम

उधर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने फिल्म और टैलीविजन निर्माता गिल्ड के सीईओ कुलमीत मक्कड़ के निधन पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने मनोरंजन उद्योग में किए गए मक्कड़ के योगदान की सराहना करते हुए कहा कि उनके कार्य युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक होंगे।

Vijay