कांग्रेस नेता के बेटे व होमगार्ड जवान के बीच हाथापाई, जमकर हुआ गाली-गलौच

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 06:05 PM (IST)

ऊना (अमित): एमसी पार्क ऊना के समीप डिवाइडर से गाड़ी मोड़ने को लेकर कांग्रेस नेता के बेटे व होमगार्ड जवान में गाली-गलौच और हाथापाई हो गई। हाथापाई को देखते हुए स्थानीय लोग एकत्रित हो गए। इस बीच नैशनल हाईवे पर काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही। स्थानीय लोगों के बीचबचाव करने पर मामले को शांत किया गया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और यातायात को सुचारू किया।
PunjabKesari, Dispute Image

जानकारी के मुताबिक बुधवार को कांग्रेस नेता का बेटा अपनी माता के साथ एमसी पार्क के समीप डिवाइर से गाड़ी मोड़ने लगा। इसी बीच एमसी पार्क के समीप खड़े होमगार्ड ने उन्हें अगले डिवाइडर से गाड़ी का यू-टर्न लेने को कहा, जिसके बाद दोनों पक्षों में बहस हो गई और देखते ही देखते बात हाथापाई तक पहुंच गई, जिससे जाम की स्थिति पैदा हो गई। होमगार्ड जवान की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari, Dispute Image

ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान का आरोप है कि जब कार चालक गाड़ी मोड़ने लगा तो मैंने उसे आगे से गाड़ी मोड़ने को कहा लेकिन इस बात को लेकर कार चालक उलझ पड़ा। आरोप है कि कार चालक होमगार्ड जवान से पहले गाली-गलौच करने लगा और बाद में हाथापाई पर उतारू हो गया।
PunjabKesari, Homeguard Image

वहीं कांग्रेस नेता के बेटे का कहना है कि जब उसने गाड़ी को आगे से मोडऩे का कारण पूछा तो होमगार्ड जवान गाली-गलौच करने लगा। उसका कहना है जब होमगार्ड जवान ने गाली-गलौच शुरू किया तो उस समय गाडी में उसकी माता भी सवार थी और जैसे ही वो गाड़ी से नीचे उतरा तो होमगार्ड जवान ने हाथापाई करते हुए उसकी शर्ट फाड़ दी।
PunjabKesari, Car Driver Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News