चम्बा काॅलेज में SFI व ABVP कार्यकर्ताओं में झड़प, जमकर चले लात-घूंसे

3/5/2021 9:55:02 PM

चम्बा (काकू): चम्बा काॅलेज में 2 छात्र गुटों में झड़प हो गई। मामूली-सी कहासुनी पर उपजा विवाद इतना बढ़ गया कि लात-घूंसे तक चल पड़े। काफी देर तक दोनों गुटों के छात्र गुत्थमगुत्था होते रहे। बाद में कालेज प्रशासन व सुरक्षा कर्मियों के हस्तक्षेप के बाद छात्र शांत हुए। हालांकि मामला पुलिस तक पहुंच गया। दोनों पक्ष एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस चौकी सुल्तानपुर पहुंच गए। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

शुक्रवार को दोपहर के समय बैनर लगाने को लेकर एबीवीपी व एसएफआई कार्यकर्ताओं में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों छात्र संगठनों के कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और एक-दूसरे से उलझ पड़े। इसके बाद बात मारपीट तक पहुंच गई और एक-दूसरे पर लात व घूंसे बरसाने शुरू कर दिए। काफी देर तक दोनों पक्षों में मारपीट होती रही। कुछ छात्राएं भी बीच-बचाव में उतर आईं लेकिन मामला शांत नहीं हुआ। कालेज परिसर में विद्यार्थियाें का जमावड़ा लग गया। बाद में सुरक्षा कर्मी वहां पहुंचे। इसके बाद कार्यकर्ता शांत हुए।

एसएफआई के इकाई सचिव शाहबाज ने बताया कि एसएफआई कार्यकर्ता अपनी मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान एबीवीपी के कुछ कार्यकर्ता वहां आए और उनके साथ उलझ पड़े। इसकी शिकायत पुलिस चौकी सुल्तानपुर में की है। एबीवीपी के इकाई अध्यक्ष लेखराज ने बताया कि शुक्रवार को एबीवीपी की बैठक थी। बैठक के बाद एबीवीपी कार्यकर्ता काॅलेज परिसर में पहुंचे तो एसएफआई के कुछ कार्यकर्ताओं ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। उधर, थाना प्रभारी चम्बा सकीनी कपूर ने बताया कि शिकायत मिली है। दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।


Content Writer

Vijay

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static