बाप-बेटी का रिश्ता हुआ तार-तार, शिक्षक पिता पर लगा मासूम बेटी से दुष्कर्म का आरोप

Thursday, Oct 17, 2019 - 04:53 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): देवभूमि हिमाचल मेें एक बार फिर बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना पेश आई है। मामला मंडी जिला के सुंदरनगर का बताया जा रहा है। मामले में पेशे से शिक्षक पिता पर अपनी ही एक साल 10 महीने की बेटी के साथ दुष्कर्म के गंभीर आरोप लगे हैं। पीड़िता की सुंदरनगर निवासी माता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज लिया है। शिकायत के अनुसार पीड़िता की माता व पिता पेशे से शिक्षक के पद पर तैनात हैं और पीड़िता का पिता जिला कांगड़ा में कार्यरत है। पीड़िता की एक अन्य नाबालिग बहन भी है।

जानकारी के अनुसार बीते 6 से 15 अक्तूबर को पीड़िता का पिता सुंदरनगर में उनके क्वार्टर में आया हुआ था। पीड़िता की माता प्रतिदिन की तरह अपने स्कूल चली जाती थी और पीछे दोनों बेटियां पिता के साथ ही होती थीं। पीड़िता की माता ने अपने पति पर उसकी छोटी बेटी, जिसकी उम्र महज एक साल 10 महीने है, उसके साथ दुष्कर्म करने का शक जाहिर करते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं मामले में सुंदरनगर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि पीड़िता की माता के बयान के आधार सुंदरनगर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 व पोक्सो एक्ट की धारा 6 में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की संवेदनशीलता को देखकर हर पहलू पर जांच जारी है।

Vijay