सड़क खुलवाने गए लोक निर्माण विभाग के जेई से बाप-बेटे ने की कर डाली मारपीट

punjabkesari.in Friday, Apr 09, 2021 - 11:22 PM (IST)

बंगाणा (शर्मा): उपमंडल क्षेत्र के तहत सड़क खुलवाने गए लोक निर्माण विभाग के जेई के साथ बाप-बेटे द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। क्षेत्र के लोगों की सड़क को खोलने की शिकायत के उपरांत संबंधित विभाग के जेई स्थानीय पंचायत प्रधान को साथ लेकर उक्त व्यक्ति के साथ सड़क से पत्थर हटाने को लेकर बातचीत करने गए थे। इस दौरान आपस में कहासुनी होने पर मारपीट हो गई, जिसमें जेई को चोटें आई हैं। इस घटना के बाद जेई द्वारा उक्त मामले की बंगाणा पुलिस थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है।

जानकारी के मुताबिक यह मामला तनोह से बसात्तर सड़क को लेकर हुआ, जिस पर एक स्थान पर पिछले काफी समय से पत्थर फैंके हुए थे। ग्रामीणों ने लोक निर्माण विभाग मंडल बंगाणा को सड़क को वाहनों के लिए खोलने हेतु सूचित किया था, जिस पर संबंधित क्षेत्र के जेई अशोक राज तनोह पंचायत की प्रधान शकुंतला देवी को साथ लेकर मौके पर गए थे। दूसरी तरफ ग्रामीण रमेश चंद का कहना है कि उक्त क्षेत्र में सड़क के बीच उसकी जमीन आती है। इस बारे में वह लोक निर्माण विभाग को लिखित रूप से अवगत करवा चुके हैं जबकि लोक निर्माण विभाग का कहना है कि उक्त सड़क विगत 20 वर्षों से चलती आ रही है।

फिलहाल उक्त मामले की पुलिस जांच शुरू हो गई है कि आखिर उक्त घटना को लेकर विवाद क्यों हुआ है। इस संबंध में बंगाणा पुलिस थाना प्रभारी अशोक कुमार के मुताबिक तनोह में सड़क को लेकर लोक निर्माण विभाग के जेई के साथ तनोह के 2 लोगों रमेश चंद व उनके बेटे के खिलाफ मारपीट करने का पुलिस थाना में मामला दर्ज हुआ है। जेई का सिविल अस्पताल में मैडीकल करवाया गया है। इस मामले की तफ्तीश की जा रही है।

संघ ने की मारपीट की घटना की निंदा

लोक निर्माण विभाग कनिष्ठ अभियंता संघ ऊना जोन के प्रधान रजनीश धीमान ने जेई के साथ बाप-बेटे द्वारा मारपीट किए जाने की घटना की ङ्क्षनदा करते हुए प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News