सऊदी अरब में फंसे युवक को लेकर गलतफहमी का शिकार हुआ परिवार, पढ़ें क्या है मामला

Friday, Dec 14, 2018 - 06:23 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश): सऊदी अरब में फंसे हिमाचली युवकों के मामले में एक युवक को अपना बेटा बताने वाली महिला और उसका परिवार गलतफहमी का शिकार हो गया है। इस कारण सुंदरनगर की ग्राम पंचायत के लोग हैरान-परेशान हो गए हैं। अखबारों, टी.वी. चैनलों पर जब सऊदी अरब में फंसे 14 युवाओं की तस्वीरें जारी की गईं तो हिमाचल प्रदेश के जिला नाहन के पांवटा साहिब में एक परिवार ने एक युवक की पहचान अपने बेटे शुभम के रूप में कर डाली। परिवार को जहां इस बात की खुशी थी कि 4 साल बाद उनके लापता बेटे का पता चला है, वहीं इस बात की चिंता भी सता रही थी कि कैसे उनका बेटा वापस घर पहुंचेगा लेकिन मामले में अब नया खुलासा हुआ है। नाहन की कुसुमलता व रणजीत सिंह जिसे अपना बेटा बता रहे हैं वह उन का बेटा शुभम नहीं है बल्कि सुंदरनगर की ग्राम पंचायत जड़ोल निवासी रविकांत पुत्र लाल सिंह है।

4 महीने पहले सऊदी अरब गया था रविकांत

रविकांत के पिता लाल सिंह ने कहा कि 4 महीने पहले मेरा बेटा सऊदी अरब कमाने गया था लेकिन फर्जी एजैंटों ने उसे टूरिस्ट वीजा के आधार पर काम करने के लिए भेज दिया। उन्होंने कहा कि जिला नाहन के किसी परिवार द्वारा मेरे बेटे का फोटो अपने हाथ में लिया है और उसे अपना बेटा बताया जा रहा है। रविकांत के पिता लाल सिंह ने कहा कि महिला और उनका परिवार किसी गलतफहमी का शिकार हुआ है लेकिन हमारा बेटा अभी सऊदी अरब में फंसा हुआ है।

रविकांत ने नाहन पुलिस को दी जानकारी

वहीं जब इस बात का पता रविकांत को चला तो उसने दूरभाष के माध्यम से नाहन पुलिस को अपना पता सुंदरनगर के जड़ोल का दिया है। रविकांत ने कहा कि महिला व उनका परिवार गलतफहमी का शिकार हुआ है।

Vijay