छात्र अविनाश मौत मामले में पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है परिजन, लगाई इंसाफ की गुहार

Friday, Nov 29, 2019 - 03:31 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर में बीते 21 अक्तूबर रात को एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले जड़ोल निवासी अविनाश शर्मा की मौत मामले में परिजन पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। इसको लेकर परिजनों ने पुलिस कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। परिजनों ने कहा कि बीते 7 नवंबर को पुलिस द्वारा उन्हें बीएसएल थाना कॉलोनी में बुलाया था और मामले में एक सप्ताह में दो बार अपडेट देने का आश्वासन दिया गया था।

 उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा मामले में मृतक की फॉरेंसिंग और विसरा रिपोर्ट आने के बारे में भी कहा गया था। लेकिन अभी तक मामले में कोई भी रिपोर्ट पुलिस ने उन्हें नहीं बताई है। उन्होंने कहा कि पुलिस के आश्वासन देने के करीब 20 दिनों बाद भी अभी तक पुलिस द्वारा हमें कोई भी मामले की जानकारी नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से मामले में पुलिस जांंच कर रही उससे परिजन संतुष्ट नहीं हैं। परिजनों नेे पुलिस के आला अधिकारियों और सीएम जयराम ठाकुर से मांग की है जल्द से जल्द मामले की गहनता से जांंच पूरी की जाए, जिससे परिवार को न्याय मिल सके। 

बता दें कि बीते अक्तूबर माह में सुंदरनगर के एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र अविनाश शर्मा कालेज के हॉस्टल में दोस्त की बर्थ डे पार्टी मनाने गया था। इसी रात अविनाश की दर्दनाक मौत हो गई थी। दोस्तों के मुताबिक अविनाश की मौत बाइक हादसे में हुई थी। वहीं अविनाश की मौत को लेकर परिजन इसे कतई मानने को तैयार नहीं थे। मामले में परिजनों ने अविनाश की हत्या करने के संदेह को लेकर मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच की गुहार लगाई गई थी। लेकिन अभी तक अविनाश की मौत को लेकर परिजनों के हाथ पूरी तरह खाली है।

Edited By

Simpy Khanna