खोले गए संस्थानों को बंद किया तो जनता के बीच व कोर्ट जाएगी भाजपा : जयराम

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 10:43 PM (IST)

शिमला (कुलदीप): पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि यदि कांग्रेस सरकार ने खोले गए संस्थानों को बंद किया तो भाजपा जनता के बीच जाएगी और आवश्यकता पड़ने पर कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से बीते 6 माह में लिए गए निर्णयों की समीक्षा करने की बात तो समझ में आती है लेकिन क्रियाशील संस्थानों को बंद करने की बात करना सही नहीं है। जयराम ठाकुर यहां पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में मुख्यमंत्री बनने के लिए धक्का-मुक्की व नारेबाजी तक की नौबत आई। इसके बावजूद माहौल अब तक शांत नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल गठन से पहले कैबिनेट रैंक की 3 नियुक्तियां करना आश्चर्यजनक है। उन्होंने कहा कि सरकारी खर्चों में कटौती इस तरह से नहीं हो सकती कि सरकार 4 कदम आगे चले और फिर उसके बाद 4 कदम पीछे हट जाए। 

विपक्ष को हलके में न ले सरकार
पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार सत्ता से 0.9 फीसदी मत कम मिलने के कारण बाहर हुई है। प्रदेश के इतिहास में यह सबसे कम वोट शेयर रहा है। सरकार को ऐसे में विपक्ष को हलके में नहीं लेना चाहिए। 

विधानसभा सत्र से पहले होगी विधायक दल बैठक
जयराम ठाकुर ने कहा कि विधानसभा सत्र से पहले विधायक दल की बैठक होगी। विधायक दल बैठक में सभी विषयों पर चर्चा के बाद आगामी रणनीति तय की जाएगी।

हिमाचल में 3 हैलीकॉप्टर लेने पड़ेंगे
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इस समय सरकारी हैलीकॉप्टर पर पहले मुख्यमंत्री को छोड़ता है, फिर उप मुख्यमंत्री के लिए आता है। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस सरकार में 1 और उप मुख्यमंत्री बन गया तो सरकार को 3 हैलीकॉप्टर लेने पड़ेंगे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News