पंजाब के रैड जोन से बिना पास हिमाचल पहुंच गया BBMB का पूर्व अधिकारी

Friday, May 01, 2020 - 09:37 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): पंजाब के रैड जोन रोपड़ से बीबीएमबी का एक पूर्व अधिकारी दर्जनों पुलिस नाके लांघ कर बिना किसी पास के अपनी गाड़ी चलाकर अकेला पंडोह पहुंच गया लेकिन हैरानी इस बात की रही कि पुलिस और प्रशासन ने उसे पूछने की जहमत तक नहीं उठाई। यहीं नहीं, पंडोह पहुंच कर बीबीएमबी के अपने ही पुराने क्वार्टर का ताला तोड़ कर यह व्यक्ति बिना बताए रहने भी लग गया।

शुक्रवार सुबह होते ही जैसे ही इस व्यक्ति की भनक स्थानीय प्रशासन को लगी तो सारे मामले का खुलासा हो गया। फिलहाल मंडी पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। व्यक्ति को मंडी के गुरुद्वारे में अब होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। यह इतने नाके कैसे लांघकर आ गया, इसकी भी जांच की जा रही है। इस व्यक्ति के ऐसे प्रवेश ने पुलिस मुस्तैदी की पोल खोलकर रख दी है।

हालांकि उक्त व्यक्ति की स्वारघाट में जांच भी हुई है और उसे वहां से मेडिकल फिट होने की रसीद भी मिली है लेकिन किसी भी नाके पर उक्त व्यक्ति की गंभीरता से जांच ही नहीं की गई। व्यक्ति की पहचान सरदार मेहर सिंह फेस-1 मोहाली एसएएस नगर मोहाली चंडीगढ़ के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि  वह गुरुवार को अपनी गाड़ी में मोहाली से चला था और रात को पंडोह पहुंच गया। मेहर सिंह अपनी कार में कई दिनों का राशन व अन्य सामान भी साथ लेकर आया है।

बीबीएमबी पंडोह के अधिशासी अभियंता राजेश हांडा ने बताया की उनको उनके विभाग के जेई ने बताया कि कोई व्यक्ति कालोनी के  एक क्वार्टर के स्टोररूम में ताला तोड़ कर रह रहा है। बताया जा रहा है कि कई वर्ष यह व्यक्ति बीबीएमबी का कर्मचारी भी रहा है और इसी क्वार्टर में रहता भी था। उधर, मेहर सिंह के यूं पंडोह पहुंचने पर न सिर्फ लोग हैरान हैं बल्कि लोगों में डर भी बना हुआ है। वहीं एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि सारे मामले की जांच की जाएगी। फिलहाल उक्त व्यक्ति को घर भेजने की बजाय यहीं पर गुरु दारे में क्वारंटाइन कर दिया गया है।  

Vijay