कार की टक्कर से सरकारी कर्मचारी की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने AIIMS के पास शव के साथ दिया धरना

punjabkesari.in Tuesday, Dec 21, 2021 - 06:52 PM (IST)

बिलासपुर (बंशीधर/मुकेश): शिमला-हमीरपुर राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर एम्स के समीप सड़क दुर्घटना में एक राहगीर की मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार जल शक्ति विभाग में कार्यरत धर्म सिंह (39) निवासी राजपुरा ड्यूटी के लिए ब्रह्मपुखर की तरफ पैदल जा रहा था। इस दौरान जब वह एम्स के समीप पहुंचा तो ब्रह्मपुखर की तरफ से आई एक कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, वहीं कार सवार मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल धर्म सिंह को एम्स में पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे क्षेत्रीय अस्पताल रैफर कर दिया गया।
PunjabKesari, Protest Image

उधर, घटना की सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को भी सूचित किया गया। इसके बाद परिजन धर्म सिंह को उपचार के लिए एम्बुलैंस के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल लाए, जहां किए गए एक्स-रे में धर्म सिंह की दोनों टांगों में फ्रैक्चर पाया गया। उसकी नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया। शिमला पहुंचने से पहले ही नौणी के पास धर्म सिंह दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने कार चालक को कड़ी मशक्कत के बाद स्वारघाट में पकड़ा।

उधर, पुलिस कार्यप्रणाली से गुस्साए ग्रामीणों ने एम्स के पास शव के साथ धरना दे दिया। मृतक के भाई जीवन राम ने आरोप लगया है कि पुलिस कार चालक को बचाने का प्रयास कर रही है और उसे सामने नहीं ला रही है। उनका कहना है कि यदि समय रहते धर्म सिंह को टक्कर मारने वाला चालक उपचार के लिए उसे अस्पताल ले जाता तो उसकी जिंदगी बच सकती थी। ग्रामीणों द्वारा दिए गए धरने की सूचना मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा तथा लोगों को काफी देर समझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया। डीएसपी बिलासपुर राज कुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News