शराब के नशे में धुत युवकों ने मचाया हुड़दंग, खूब चले लात घूंसे

Tuesday, Nov 26, 2019 - 03:58 PM (IST)

शिमला : हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के चौपाल में कुछ युवकों के द्वारा हुड़दंग मचाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार नेरवां में डुंडी माता मंदिर के समीप पंजाब नंबर की गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने गाड़ी को साइड न देने पर विवाद खड़ा कर दिया। बातचीत के बाद मामला मारपीट पर पहुंच गया और खूब लात घूंसे चले। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को सुलझाने की कोशिश की। मगर हुड़दंगी युवक पुलिस के साथ भी मारपीट पर उतर आए। मजबूरन पुलिस ने भी डंडे बरसा कर शराब के नशे में धुत 3 हुड़दंगियों को पुलिस थाना पहुंचा कर हवालात में बंद कर दिया।

ससे पहले भी पिछले साल अक्टूबर में 22 वर्षीय रजत को नेरवा में इसी जगह रोडरेज की वजह से मौत के घाट उतार दिया गया था। उस मामले में भी 3 स्थानीय युवक शामिल थे और गाड़ी को पास ने देने की मामूली सी बात से मामला हत्या तक जा पहुंचा था। अब ताजा मामले में नशे में धुत्त तीन युवकों ने हुड़दंग मचाया है। तीनों आरोपी सराहां के रहने वाले हैं।

नेरवां पुलिस थाना के प्रभारी प्रदीप ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि तीनों हुड़दंगी शराब के नशे में धुत्त थे। मामला दर्ज करके आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामले को लेकर शिमला के एसपी ओमापति जम्वाल ने बताया कि नेरवां में वीडियो सामने आया है और पुलिस जांच कर रही है। कुछ लोग बीच सड़क में आपस में लड़ रहे थे।हुड़दंगी पुलिस से भी उलझे हैं और पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Edited By

Simpy Khanna