फास्ट फूड कैफे में चल रही थी नशे की पार्टी, पुलिस ने दर्जन नाबालिग युवाओं को दबोचा (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 24, 2018 - 04:25 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर के गांधी चौक के बीचों-बीच फास्ट फूड कैफे में पार्टी की आड़ में नाबालिग युवाओं को नशा करवाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पिछले दो तीन दिनों से तीसरी मंजिल पर खुले कैफे के अंदर छोटे-छोटे नाबालिग धूम्रपान के साथ शराब का सेवन कर रहे थे और जोर-जोर से गाने लगाकर नाच गाना चल रहा था जिस पर सूचना मिलने पर पुलिस ने दबिश दी।
PunjabKesari

इसमें एक दर्जन के करीब नाबालिगों को पूछताछ कर सख्त हिदायत देकर छोड़ा गया और दुकानदार मालिक के खिलाफ कोटपा एक्ट के तहत चालान कर उसे थाना भी तलब किया। 
PunjabKesari

बताया जाता है कि यहां पिछले करीब एक माह पहले ही खुले फास्ट फूड कैफे में इस तरह से नाबालिगों की ऐसी नशा पार्टी की पूरे शहर में चर्चा हो रही है। इस मामले में पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई से भी लोग खुश हैं ताकि नशे के व्यापारियों पर नकेल कसी जा सके।
PunjabKesari

इस मामले में पुलिस पब्लिक एसोसिएशन के सदस्यों की भूमिका भी रहने पर पुलिस द्वारा समय रहते दबिश की गई है। पुलिस पब्लिक एसोसिएशन के महासचिव राजीव पुरी ने बताया कि जैसे ही पीपीए के ध्यान में इस मामले को लाया गया को तुरंत पुलिस थाना को सूचित किया गया। जिस पर एसएचओ संजीव गौतम की अगुवाई में टीम ने आकर मौके पर कार्रवाई की। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News