सुंदरनगर में नशे के खात्मे को लेकर हजाराें छात्रों ने निकाली रैली

Thursday, Feb 20, 2020 - 03:54 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): तहसील कल्याण अधिकारी सुंदरनगर की ओर से नशा निवारण के ऊपर विभिन्न स्थानों पर शिविर आयोजित किए गए, जिसमें छात्रों को नशे के दुष्प्रभाव के बारे में जानकारी दी गई। उसके उपरांत सुंदरनगर के संस्कार एवं परामर्श केंद्र के अलावा विभिन्न शिक्षण संस्थान, जिसमें सुन्दरनगर के एमएलएसएम कॉलेज के एनसीसी व एनएसएस कॉलेज, संस्कृत महाविद्यालय, भुवनेश्वरी आईटीआई बाहोट, राजकीय पॉलीटैक्नीक कॉलेज, सीआरसी, एडवांस स्टडी चतरोखड़ी, तक्षशिला आदि शिक्षण संस्थानों के लगभग 1250 छात्रों ने रैली में भाग लिया। रैली को महाराजा लक्ष्मण सेन मैमोरियल कॉलेज के प्रधानाचार्य अजय कपूर ने हरी झंडी देकर रवाना किया।

रैली के दौरान बतौर मुख्यातिथि स्थानीय विधायक राकेश जम्वाल और एसडीएम राहुल चौहान विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। विधायक राकेश जम्वााल ने इस दौरान सभी छात्रों को नशे से दूर रहने के लिए संदेश दिया। इस मौके पर तहसील कल्याण अधिकारी विक्रांत जग्गा ने विधायक को टोपी, मफलर व स्मृति चिन्ह देकर व राजकीय माध्यमिक पाठशाला चवाड़ी में शास्त्री के पद पर कार्यरत आचार्य रोशन को उनके द्वारा दिए सहयोग व उत्कृष्ट कार्य के लिए समानित किया गया।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से इंदिरा शर्मा को भी सम्मानित किया। आचार्य रोशन शर्मा व इंदिरा शर्मा ने रिसोर्स पर्सन के रूप में छात्रों को नशे के कुप्रभाव व उससे बचने के उपाय के बारे में विस्तृत जानकारी दी। इस मौके पर डॉक्टर राजमल, बलवंत सिंह, डॉ. कविता शर्मा, कमलेश सेन, डॉक्टर रितेश, विवेक शर्मा, सुंदरनगर का पूरा प्रशासन सहित अनेक गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Vijay