बिलासपुर बस अड्डा बना अखाड़ा, समयसारिणी को लेकर चालकों-परिचालकों में हाथापाई

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 07:16 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): ऐसा कोई दिन नहीं है जिस दिन बिलासपुर बस अड्डे के भीतर चालकों-परिचालकों की झड़प न हो। इसके कारण सवारियों सहित अन्य बस चालकों-परिचालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। चालकों-परिचालकों की झड़प के कारण कई बसें मुख्य गेट पर खड़ी हो जाती हैं, जिसके कारण कई देर के लिए जाम की स्थिति भी पैदा हो जाती है। बुधवार दोपहर बाद पंजाब रोडवेज के चालक-परिचालक आपस में समयसारिणी को लेकर झगड़ पड़े। देखते ही देखते चालकों व परिचालकों ने एक-दूसरे से हाथापाई तक भी कर डाली। इस दौरान निजी बसों के चालक-परिचालक व स्थानीय दुकानदारों ने बीचबचाव कर इस मामले को सुलझाया। इस झगड़े के कारण यात्रियों को अपने स्थान पर पहुंचने के लिए समस्या का सामना करना पड़ा।
PunjabKesari, Fight Image

बता दें कि प्रतिदिन बिलासपुर बस अड्डे के भीतर सैंकड़ों बसों की आवाजाही होती है, जिसमें परिवहन निगम, पंजाब रोडवेज, हरियाणा रोडवेज, उत्तराखंड सहित निजी बसों का आना-जाना लगा रहा है। बताते चलें कि मारपीट का एक ऐसा ही वीडियो बिलासपुर बस अड्डे का सोशल मीडिया पर खूब छाया रहा और दिन-प्रतिदिन ऐसे मामले बिलासपुर व घुमारवीं बस अड्डों पर देखने को मिल रहे हैं। इससे कुल्लू-मनाली की तरफ जाने वाले पर्यटकों को भी दिक्कतें झेलनी पड़ती हैं। कई बार यह मामले पुलिस तक भी पहुंच जाते हैं।
PunjabKesari, Fight Image

वहीं अड्डा इंचार्ज रामेश्वर शर्मा ने बताया कि बस अड्डे में ऐसा कोई भी मामला दर्ज नहीं है अगर फिर भी ऐसा मामला पेश आया है तो उन चालक-परिचालकों से बात की जाएगी और उलझने के कारण पूछे जाएंगे तथा आगे से न उलझने के बारे मे समझाया जाएगा ताकि किसी भी यात्रियों को कोई समस्या न आए।
PunjabKesari, Bus Stand Incharge Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News