सुंदरनगर के जिला अध्यक्ष चमन लाल शर्मा ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप

Friday, Apr 26, 2019 - 03:05 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : कांग्रेस पंचायती राज संगठन जिला सुंदरनगर के जिला अध्यक्ष चमन लाल शर्मा का कहना है कि लोकसभा चुनाव नजदीक आते देख कर भाजपा नेताओं ने कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ साजिश रचना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं ने घटिया राजनीति दिखाने का सिलसिला शुरु कर दिया है। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह भाजपा विधायक राकेश जम्वाल के यहां शिष्टाचार के नाते मिलने गए थे और इस दौरान वहां पर कुछ पंचायत प्रतिनिधियों को भाजपा में शामिल करने का सिलसिला जारी था। ऐसे में भाजपा के कुछ पदाधिकारियों ने उसके गले में हार डाल दिए और फोटो खींचकर फेसबुक और सोशल मीडिया पर यह कहकर डाल दिए कि जिला अध्यक्ष चमन शर्मा ने कांग्रेस छोड़ कर भाजपा का दामन थाम लिया था।

शर्मा ने साफ किया है कि उन्होंने भाजपा पार्टी को ज्वाइन नहीं किया है और पिछले 25 सालों से कांग्रेस पार्टी के सच्चे सिपाही है और वह कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए सुंदर नगर में पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे है और करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि यह भाजपा नेताओं की जनता को गुमराह करने की एक सोची समझाी साजिश है। उन्होंने कहा कि इस तरह का कारनामा करने से भाजपा की करनी और कथनी सामने आ गई है। जिसका उन्होंने कड़े शब्दों में विरोध करते हुए जोरदार भत्र्सना की है।

उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि ऐसे घटिया राजनीति करने वालों को लोकसभा चुनावों में मुंह तोड़ जबाव देंगे। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए एकजुट होकर आगे चल रहे हैं और वर्तमान में मंडी संसदीय क्षेत्र संसदीय से कांग्रेस के प्रत्याशी आश्रम शर्मा की लीड सुंदरनगर से अपने संगठन की ओर से दिलाने में अहम भूमिका अदा करेंगे। इस अवसर पर शकील अख्तर, अरूण शर्मा, सुवरत शर्मा समेत अन्य सदस्य मौजूद रहे।

 


 

kirti