ट्रक यूनियन टाहलीवाल में प्रधान की कुर्सी पर विवाद, 2 गुटों में धक्का-मुक्की

punjabkesari.in Thursday, Mar 15, 2018 - 11:27 PM (IST)

टाहलीवाल: टाहलीवाल ट्रक यूनियन में 2 गुटों में शुरू हुई बहसबाजी धक्का-मुक्की में तबदील हो गई। जानकारी के अनुसार जब एक पक्ष द्वारा समस्याओं के संबंध में बैठक की जा रही थी तो दूसरे पक्ष ने वहां आकर बहसबाजी शुरू कर दी। पहले पक्ष के लोगों ने मीटिंग में खलल डालने को लेकर जब बहसबाजी शुरू की तो दोनो पक्षों में विवाद उत्पन्न हो गया। इसी बीच किसी ने पुलिस को इस बारे सूचित कर दिया। सही समय पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत किया अन्यथा एक बड़ा संघर्ष हो सकता था। 

दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर दर्ज करवाया मामला
जिला परिषद सदस्य व प्रधान ट्रक यूनियन टाहलीवाल लखवीर सिंह लक्खी ने आधा दर्जन स्थानीय लोगों के खिलाफ पुलिस चौकी टाहलीवाल में मारपीट व अभद्र व्यवहार करने बारे शिकायत दर्ज करवाई है जबकि दूसरे गुट के प्रधान जसविंदर सिंह बिंदु ने भी मारपीट व मीटिंग में बेवजह खलल डालने के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मारपीट की शिकायत के अनुसार इस संबंध में दोनों पक्षों के मैडीकल करवाकर मामला दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई आरंभ कर दी है। 

कुर्सी एक, प्रधान दो
बता दें कि जब से ट्रक यूनियन टाहलीवाल के नए प्रधान पद के लिए कदमताल शुरू हुई है तब से आए दिन कोई न कोई बहसबाजी व मारपीट की छिटपुट घटनाएं जारी हैं। जहां एक तरफ एक  गुट लखवीर सिंह लक्खी को ट्रक यूनियन टाहलीवाल का प्रधान बनाकर ताजपोशी कर चुका है, वहीं दूसरा गुट जसविंदर सिंह बिंदु को अपना प्रधान मानकर चल रहा है। ट्रक यूनियन टाहलीवाल के प्रधान की कुर्सी एक और प्रधान 2 होने के चलते आए दिन विवाद उत्पन्न हो रहे हैं। प्रशासन भी इस संबंध में मौन धारण किए हुए है, जिसके चलते कभी भी ट्रक यूनियन टाहलीवाल में एक बड़ा संघर्ष हो सकता है। 

पुलिस नियमानुसार कर रही मामले की जांच  
डी.एस.पी. हरोली कुलविंदर सिंह ने कहा कि जिला परिषद सदस्य व ट्रक यूनियन के प्रधान लखवीर सिंह लक्खी ने ट्रक यूनियन टाहलीवाल में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मारपीट व अभद्र व्यवहार करने बारे मामला दर्ज करवाया है जबकि ट्रक यूनियन टाहलीवाल के दूसरे गुट के प्रधान जसविंदर सिंह बिंदु ने भी जिला परिषद सदस्य सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ देर शाम मामला दर्ज करवाया है। पुलिस टीम द्वारा नियमानुसार मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News