डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने बेटी आस्था संग लिया मां ज्वालामुखी का आशीर्वाद, भाजपा पर साधा निशाना

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 01:39 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज): शक्तिपीठ ज्वालामुखी में आज ज्वाला माता का जन्मोत्सव मनाया जा रहा है। इस उपलक्ष्य पर हजारों की संख्या में श्रद्धालु यहां पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री अपनी बेटी आस्था के साथ ज्वालामुखी मंदिर पहुंचे और माता का आशीर्वाद प्राप्त किया। पुजारी नितिन शर्मा द्वारा उन्हें विधिवत पूजा-अर्चना करवाई गई और दिव्य ज्योतियों के दर्शन करवाए गए। मन्दिर न्यास की तरफ से उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री माता की चुनरी व सिरोपा भी भेंट किया गया। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मां ज्वाला के जन्मदिवस पर वह अपनी बेटी सहित मंदिर में दर्शनों के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि माता ज्वाला का आशीर्वाद हमेशा सभी पर बना रहे, ऐसी कामना की है। उन्होंने कहा कि मां ज्वाला के दरबार में लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं जोकि आस्था और विश्वास का सबसे बड़ा प्रतीक है।
PunjabKesari

देहरा में काफी अर्से बाद कायम हुआ कांग्रेस का अस्तिव
उपचुनाव में हुई जीत पर मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस पार्टी पर विश्वास जताया है और 2 सीटें देहरा व नालागढ़ बड़े अच्छे मार्जिन से जीते हैं। देहरा से मुख्यमंत्री की पत्नी बड़े अंतर से जीती हैं और काफी अर्से बाद कांग्रेस ने देहरा में अपना अस्तित्व कायम किया है। प्रदेश की जनता ने जो कांग्रेस पार्टी पर विश्वास जताया है वह उसके लिए आभारी हैं और प्रदेश सरकार जनता के साथ किए गए वायदों को पूर्ण करने के लिए हमेशा तत्पर रहेगी।
PunjabKesari

भाजपा का ऑप्रेशन लोटस पूरी तरह से विफल
मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा का ऑप्रेशन लोटस पूरी तरह से विफल हो गया है। भाजपा ने राजनीतिक अराजकता फैलाने की कोशिश की। पिछले 4 महीनों से उपचुनावों के चक्कर में कई प्रकार के दुष्परिणाम देखने को मिले परंतु भाजपा अपने मनसूबों में कामयाब नहीं हो पाई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की पहले भी 40 सीटें थीं और अब मजबूती से फिर 40 हो गई हैं। भाजपा ने जो षड्यंत्र रचा था वह पूरी तरह से विफल हो गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभानी चाहिए व प्रदेश को वित्तीय क्षेत्र व विकास की दृष्टि से उभारने के लिए मददगार साबित होना चाहिए। 
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News