सरकारी आवास में दिन-दिहाड़े सेंध, 4 मकानों के ताले तोड़ लाखों ले उड़े चोर

punjabkesari.in Wednesday, Sep 06, 2017 - 10:47 PM (IST)

रिकांगपिओ: जिला मुख्यालय रिकांगपिओ में सरकारी कालोनी में अज्ञात चोरों ने एक साथ 4 मकानों के ताले तोड़ कर करीब 10 लाख रुपए के सोने व चांदी के आभूषणों व एक लाख रुपए की नकदी पर हाथ साफ  कर डाला। रिकांगपिओ में दिन-दिहाड़े हुई चोरी की इस बड़ी घटना से लोगों में भय का माहौल बना हुआ है तथा लोग खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। 

नायब तहसीलदार के कमरे से 4 लाख के गहने चोरी
जानकारी के अनुसारचोरों ने यहां नायब तहसीलदार सरिता नेगी के कमरे का ताला तोड़ कर कमरे में रखे करीब 3 से 4 लाख रुपए के सोने के आभूषण पर हाथ साफ किया। इसी तरह कुमार सिंह के कमरे से 70 हजार रुपए नकद व करीब 4 से 5 लाख रुपए के सोने व चांदी के आभूषण, जय देवी के कमरे से करीब 2 हजार रुपए नकद ले उड़े। वहीं साथ लगते एक अन्य सरकारी आवास का भी ताला तोड़ा गया लेकिन वह मकान खाली पड़ा था, जिसके चलते चोर यहां से कुछ भी ले जाने में सफल नहीं हुए। 

पुलिस के लिए बनी बड़ी चुनौती
अज्ञात चोरों द्वारा इस बड़ी घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब इन सभी मकानों में कोई मौजूद नहीं था। चोरी की इस बड़ी घटना ने जहां लोगों में खौफ  पैदा कर दिया है वहीं इस घटना को सुलझाना रिकांगपिओ पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बन गई है। पुलिस द्वारा चोरों की धर-पकड़ के लिए नाकाबंदी तेज कर दी गई है परन्तु अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है तथा लोगों से पूछताछ जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News