दर्दनाक हादसा : कार में घर लौट रहे 2 भाइयों के साथ हादसा, एक की मौत

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2019 - 06:54 PM (IST)

देहरा (राजीव/विवेक): पुलिस थाना देहरा के अंतर्गत देहरा कांगड़ा सड़क मार्ग पर मानगढ़ के पास एक कार के अनियंत्रित होकर खाई में गिर जाने के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कार में बैठा दूसरा व्यक्ति घायल हो गया। मृतक की पहचान प्रदीप कुमार (45) के रूप में जबकि घायल की पहचान रणजीत सिंह (52) निवासी बैजनाथ के रूप में की गई है। उक्त दोनों सगे भाई बताए जा रहे हैं।

लुधियाना से बैजनाथ आ रहे थे कार सवार

जानकारी के अनुसार प्रदीप कुमार व रणजीत सिंह लुधियाना से अपने घर बैजनाथ की तरफ जा रहे थे। इस दौरान देहरा के आगे मानगढ़ के पास उनकी कार विपरीत दिशा में सड़क से लुढ़क कर खाईनुमा ढलान की तरफ  गिर गई। जब सुबह तक वे दोनों अपने घर नहीं पहुंचे तो इस बात से चिंतित होकर उनके परिजनों ने बैजनाथ पुलिस थाना में इसकी शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने दोनों भाइयों की मोबाइल लोकेशन सर्च की तो उनकी मोबाइल लोकेशन देहरा थाना के तहत मानगढ़ के आसपास पाई गई।

प्रदीप कुमार की हो चुकी थी मौत

लोकेशन के आधार पर खोज करते हुए देहरा पुलिस ने गाड़ी को मानगढ़ के पास सड़क की निचली तरफ  दुर्घटनाग्रस्त पाया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर देखा तो कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी थी व चालक प्रदीप कुमार की इस दुर्घटना में मौत हो चुकी थी जबकि उसका भाई रणजीत घायल था। घायल को तुरंत खाई से निकाल कर सिविल अस्पताल देहरा पहुंचाया गया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार देकर टांडा मैडीकल कॉलेज रैफर कर दिया गया है।

दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी पर नहीं पड़ी किसी की नजर

गौरतलब है कि वीरवार रात 3 बजे के आसपास हुई इस दुर्घटना का किसी को भी पता नहीं चल सका। सड़क के निचली तरफ पेड़-पौधे व झाड़ियां होने के कारण शायद किसी की नजर दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी पर नहीं पड़ी। डी.एस.पी. देहरा लालमन शर्मा व थाना प्रभारी प्यार सिंह ने मौके पर जाकर दुर्घटना स्थल का जायजा लिया। डी.एस.पी. ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है तथ शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News