नशामुक्ति केंद्र में भर्ती युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों का आरोप...पीट-पीट कर मारा डाला लाडला

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 05:28 PM (IST)

ऊना (अमित): जिला ऊना के एक नशा निवारण केंद्र में करीब एक महीने के भीतर ही दूसरी बड़ी घटना सामने आई है। नशा निवारण केंद्र में भर्ती 28 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। एक तरफ नशा निवारण केंद्र के संचालक इसे प्राकृतिक मृत्यु बता रहे हैं तो दूसरी तरफ मृतक के परिजनों का आरोप है कि उनके लाडले को नशा निवारण केंद्र में पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा गया है। जिला के गगरेट उपमंडल के तहत आते गोंदपुर बनेहड़ा के रहने वाले अजय कुमार जोकि 15 दिन से हरोली उपमंडल के लोअर बढेड़ा स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र में उपचाराधीन था, उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसी बीच मध्यरात्रि ही नशा मुक्ति केंद्र के संचालक अजय के शव को परिजनों को सौंप कर चले गए। 
PunjabKesari, Youth Death Case Image

शरीर पर जगह-जगह चोटों के निशान, संचालक नहीं दे पाए जवाब
परिजनों का कहना है कि बेटे के शरीर पर जगह-जगह चोटों के निशान हैं और नशा निवारण केंद्र के संचालक इस बारे में कोई जवाब नहीं दे पाए, जिस पर उन्होंने ग्राम पंचायत को सूचना दी और देखते ही देखते लोगो का जमघट लग गया और सभी ने युवक की संदिग्ध मौत की जांच और नशा मुक्ति केंद्र संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। परिजनों का सीधा आरोप है कि उनके बेटे को पीट-पीट कर मारा गया है। उसके पूरे शरीर पर चोटों के निशान हैं और उन्होंने इस बाबत पुलिस को सूचना दे दी है जबकि नशा मुक्ति केंद्र के संचालक युवक की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई बता रहे हैं।
PunjabKesari, Youth Death Case Image

पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज 
वहीँ पुलिस ने गोंदपुर बनेहड़ा पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू करवा दी है। एएसपी ऊना प्रवीन धीमान ने बताया कि पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही युवक की मौत के कारणों का पता चलेगा। पुलिस ने नशा मुक्ति केंद्र में सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News