कार-बाइक की टक्कर में युवक की मौत, गुस्साए परिजनों का नाहन मैडीकल कॉलेज में हंगामा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 08:53 PM (IST)

कालाअंब/नाहन: खैरी में बुधवार को एक कार व बाइक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार कालाअंब के खैरी में त्रिलोकपुर निवासी इमरान खान (21) पुत्र मजीद खान बाइक पर जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। गंभीर हालत में बाइक सवार को नाहन लाया गया, जहां उसे डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी विरेंद्र ठाकुर ने बताया कि कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए मैडीकल कॉलेज नाहन भेजा गया।
PunjabKesari, Ruckus Image

शव को देखकर टूट गया परिजनों का हौसला

मैडीकल कॉलेज में शव को देखकर परिजनों का हौसला टूट गया। इस दौरान परिजनों ने बेटे का शव लेने से पहले आरोपी को जमकर कोसा। इस दौरान मां के मुख से यही शब्द निकल रहे थे कि हमें कुछ नहीं चाहिए बस कोई हमारा जिगर का टुकड़ा हमें लौटा दे। इस दौरान परिजनों द्वारा हंगामा किए जाने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ भी जुट गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाकर पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया।
PunjabKesari, Ruckus Image

सड़क हादसों से बिखर रहे परिवार

चंद मिनटों की जल्दी, सड़क पर एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ व महंगे वाहनों के दिखावे के चक्कर में अधिकतर सड़क हादसे हो रहे हैं। इसके चलते परिवार टूट रहे हैं।

क्या बोले एएसपी सिरमौर

एएसपी सिरमौर वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि सड़क हादसे में बेटे की मौत के बाद परिजनों द्वारा हंगामा किया गया था। इसके बाद पुलिस द्वारा मौके पर उन्हें समझाकर शव सौंप दिया गया। लोगों को चाहिए कि स्वेच्छा से यातायात नियमों का पालन करें ताकि सड़क हादसे न हों और किसी का परिवार न टूटे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News