किन्नौर में कार दुर्घटनाग्रस्त, युवक की मौके पर मौत-5 घायल

Wednesday, Apr 10, 2019 - 09:36 PM (IST)

भावानगर: किन्नौर जिला के दुर्गम क्षेत्र रूपी में एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का रामपुर के खनेरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार बाद दोपहर अढ़ाई बजे रूपी संपर्क मार्ग के पोशपा कैंची में एक सैंट्रो कार (एच.पी. 25ए-2205) लुढ़क कर ऊपरी कैंची से निचली कैंची में 50 मीटर दूर जा गिरी।

अजीत कुमार नामक युवक की हुई हादसे में मौत

थाना प्रभारी भावानगर राजेश पाल ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे में अजीत कुमार नामक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वाहन में सवार संजीव, चेतना, रीना, कृष्ण लाल और अशोक घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही एस.एच.ओ. राजेश पाल ने ए.एस.आई. लायक राम की अगुवाई में पुलिस टीम को मौके पर रवाना किया।

बूरंग पहुंचने से पहले हो गए हादसे का शिकार

टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को रामपुर के खनेरी अस्पताल पहुंचाया जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सी.एच.सी. भावानगर लाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। बताया जा रहा है कि सभी लोग ज्यूरी की ओर से रूपी जा रहे थे, वे बूरंग पहुंचने से पहले ही हादसे का शिकार हो गए। हादसे का शिकार सभी लोग आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

Vijay