करसोग में सड़क हादसा, कार के खाई में गिरने से युवक की मौ.त

Monday, Feb 05, 2024 - 05:10 PM (IST)

करसोग (धर्मवीर गौतम): करसोग में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत होने का मामला सामने आया है। ये घटना देर रात की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात सुरसी वखरुडा रोड पर एक कार (एचपी 30ए-6635) अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल करसोग लाया गया, जहां से उसे शिमला स्थित आईजीएमसी अस्पताल रैफर किया गया है।

हादसे के वक्त गाड़ी में 2 ही लोग सवार थे जो रात को तहसील मुख्यालय की तरफ आ रहे थे। पुलिस सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गई। सड़क हादसे में मारे गए युवक की पहचान पुष्प राज (25) पुत्र उदय निवासी बखरुडा के तौर पर हुई है। वहीं हादसे में घायल हुए व्यक्ति का नाम मनोज कुमार पुत्र खेम सिंह बताया गया है। मामले की पुष्टि डीएसपी तिरुमलाराजू एसडी वर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जारी है। 

शिमला-करसोग मुख्य मार्ग पर टैंपो पलटा
करसोग में ही एक अन्य सड़क हादसे में देर रात एक टैंपो सड़क पर पलट गया। हालांकि इस हादसे में किसी को कोई चोट लगने की कोई सूचना नहीं है। इस बारे में तत्तापानी पुलिस पोस्ट में रिपोर्ट लिखवाई गई है। यह टैंपो देर रात करसोग की तरफ जा रहा था कि शिमला-करसोग मुख्य मार्ग पर ठोगी से एक मोड़ आगे टैंपो पलट कर निचली तरफ तत्तापानी सलापड़ सड़क जा गिरा। करसोग सड़क के बाई फ्रिकेशन पर सुरक्षा की दृष्टि से पैरापिट और न ही क्रैश बैरियर लगाया गया है, जिस कारण ये हादसा पेश आया है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay