हरियाणा से किन्नौर घूमने आए 6 दोस्तों के साथ हादसा, एक को मिली दर्दनाक मौत

Tuesday, Jun 11, 2019 - 07:07 PM (IST)

भावानगर: भावानगर के समीप शोल्डिंग नाला में पर्यटक की डूबने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा के 6 लड़के कृष्ण राणा, शुभम, जोगिन्द्र, रंजन, संदीप व विकास निजी वाहन (एच.आर.16वी-8670) में हिमाचल के किन्नौर कल्पा में घूमने आए थे। कल्पा से वापस आते हुए शोल्डिंग पंहुचे तो वे सभी नाले में नहाने के लिए उतरे जहां 34 वर्षीय विकास पुत्र राम किशन मकान नम्बर 453 आर्दश नगर सोनीपत की पानी में डूबने से मौत हो गई।,

पानी के तेज बहाव में बह गया विकास

मृतक के साथियों ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि जब सभी नाले में नहा रहे थे तो विकास पानी के तेज बहाव में बह गया, जिस पर उन्होंने पुलिस थाना भावानगर में घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही ए.एस.आई. लायक राम की अगुवाई में एक टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस टीम द्वारा नाले के दोनों तरफ  तलाश करने पर 25-30 मीटर की दूरी पर विकास का शव बरामद हुआ। विकास के सिर पर गहरी चोट पाई गई है। शव को पोस्टर्माटम के लिए भावानगर अस्पताल लाया गया है तथा मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

पोस्टर्माटम रिपोर्ट आने के बाद होगा मौत के कारणों का खुलासा

डी.एस.पी. भावानगर अमर सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अभी शव का पोस्टर्माटम किया जाना है व रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस थाना भावानगर में आई.पी.सी. धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है व आगामी छानबीन की जा रही है।

Vijay