देवता के दर्शन करने जा रहे लोगों के साथ दर्दनाक हादसा, एक की मौत-5 घायल

Wednesday, Dec 04, 2019 - 10:00 PM (IST)

नेरवा (ब्यूरो): उत्तराखंड मार्ग पर एक अप्लाइड फॉर आल्टो कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार नेरवा की एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 बच्चों सहित 5 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार उक्त गाड़ी में सवार होकर कुछ लोग हनोल महासू देवता के दर्शन के लिए जा रहे थे। इस दौरान यह गाड़ी हनोल से 5 किलोमीटर पहले अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे में संतोष ठाकुर (30) पत्नी स्वर्गीय देवेंद्र ठाकुर निवासी नेरवा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि संतोष के 2 पुत्र शिवांग व शबह ठाकुर, आशा देवी पत्नी कुलदीप सिंह (42) निवासी सनोरा (राजगढ़) जिला सिरमौर, श्रवण सिंह (64) निवासी टिकरी, तहसील नेरवा व मिसरू मल पुत्र मौजी निवासी त्यूणी, उत्तराखंड घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष त्यूणी संदीप पंवार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर दमकल विभाग की टीम के साथ राहत व बचाव कार्य कर सभी घायलों को 108 के माध्यम से सिविल अस्पताल त्यूणी पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को हायर सैंटर देहरादून रैफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष संदीप पंवार ने बताया कि त्यूणी थाना में मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Vijay