टिप्पर अनलोड करते समय हुआ दर्दनाक हादसा, चालक को मिली भयानक मौत

Tuesday, Sep 10, 2019 - 10:53 PM (IST)

रामपुर बुशहर: उपमंडल रामपुर के देवठन में टिप्पर की चपेट में आने से चालक की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खनेरी अस्पताल में लाया है। मृतक की शिनाख्त मेजर सिंह (54) गांव तोरु, डाकघर डोड्डाज तहसील पौंटा साहिब, जिला सिरमौर के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार यह हादसा टिप्पर से पत्थर निकालते हुआ है, टिप्पर (एचपी 06बी-0814) है। पुलिस के अनुसार चालक टिप्पर से पत्थर को निकालकर उसे खाली करने का कार्य कर रहा था, इस दौरान टिप्पर का जैक अचानक नीचे बैठ गया और टिप्पर के जैक के नीचे आने से चालक के सिर व गर्दन में काफी चोटें आ गईं। चोट गहरी होने के कारण चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इस हादसे की सूचना पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी। सूचना मिलते ही एएसआई पुरुषोत्तम चंद टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए थे। पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ कर मृतक के शव को रामपुर के खनेरी अस्पताल में लाया गया है। पुलिस के अनुसार टिप्पर चालक ही टिप्पर मालिक भी है। डीएसपी रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने घटना स्थल का दौरा किया और दुर्घटना के बारे में पूछताछ की गई। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए खनेरी अस्पताल में लाया गया है।

Vijay