ठियोग के पूर्व विधायक राकेश वर्मा का हृदय गति रुकने से निधन

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 10:04 PM (IST)

ठियोग (सुरेश): ठियोग के पूर्व विधायक राकेश वर्मा का बुधवार को हृदय गति रुक जाने से निधन हो गया। राकेश वर्मा भाजपा के कद्दावर नेता रहे हैं। राकेश वर्मा बुधवार को घर पर ही थे कि शाम के समय इन्हें अचानक दर्द शुरू हुआ, जिसके बाद परिजनों ने उन्हें आईजीएमसी शिमला पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari, Rakesh Verma Image

उनके निधन की खबर से पूरे ठियोग और समूचे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके निधन पर ठियोग बीडीसी के चेयरमैन मदन वर्मा ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि ये ठियोग के लिए एक बड़ी क्षति हुई है, जिसे कभी पूरा नहीं किया जा सकता। उन्होंने भगवान से परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।
PunjabKesari, Rakesh Verma Image

वहीं ठियोग के मौजूदा विधायक राकेश सिंघा ने भी इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि राकेश वर्मा का इस तरह से चले जाना ठियोग के लिए एक बहुत बड़ी हानि है। उन्होंने कहा कि ठियोग के विकास के लिए राकेश वर्मा ने पार्टी से दूर रहते हुए भी बहुत सारे विकास कार्य किए हैं, जिन्हें हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
PunjabKesari, Rakesh Verma Image

5 बार लड़े चुनाव, 3 बार जीते

बताते चलें कि राकेश वर्मा ने अपनी राजनीति छात्र संघ चुनाव के दौरान एनएसयूआई में बतौर अध्यक्ष के तौर पर शुरू की थी, जिसके उपरांत वर्ष 1997 में पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ा और लगातार चुनाव लड़ते आए। विगत 23 वर्षों में उन्होंने 5 बार विधानसभा चुनाव लड़ा जबकि एक बार भाजपा की टिकट पर जबकि 2 बार आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव जीता।
PunjabKesari, Rakesh Verma Image

विद्या स्टोक्स ने भी माना था लोहा

विधानसभा चुनावों की बात की जाए तो राकेश वर्मा एक ऐसे उम्मीदवार थे, जिनका लोहा कांग्रेस के कद्दावर नेता विद्या स्टोक्स ने भी माना है जो कांग्रेस कैबिनेट में मुख्यमंत्री के बाद शीर्ष पद पर रही हैं। ऐसे में राकेश वर्मा का जाना भाजपा खेमे में एक बहुत बड़ा आघात है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News