दर्दनाक हादसा : करसोग में कार खाई में गिरी, दम्पति सहित 3 की मौके पर मौत

Tuesday, Jun 02, 2020 - 09:44 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): मंडी जिला के करसोग में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में पति-पत्नी सहित 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम करीब साढ़े 4 बजे आल्टो कार में सवार होकर ये सभी लोग शिमला से करसोग वापस लौट रहे थे कि शिमला-करसोग सड़क पर स्थित भलींगी नामक स्थान पर कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, जिससे तीनों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान  कुलदीप कुमार (29) पुत्र घनश्याम  व उसकी पत्नी दीपिका (23) गांव सदोट, डाकघर धरमोड़ व कार चालक जयदेव (44) पुत्र बालक राम निवासी गांव खील, डाकघर धरमोड़ के रूप में की गई है।

जानकारी के अनुसार कुलदीप अपनी पत्नी दीपिका के साथ कमला नेहरू अस्पताल में इलाज के बाद जयदेव की कार में वापस घर आ रहे थे कि भलींगी मोड़ पर कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के दौरान कार में सवार दम्पति बीच रास्ते में ही गिर गया जबकि चालक कार के साथ खड्ड में जा गिरा। कार को सड़क से गिरता हुआ देख आसपस के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव खाई से बाहर निकाले।

पुलिस थाना करसोग के एएसआई साहब सिंह ने बताया कि भलींगी नामक मोड़ के पास सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है तथा पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। उधर एसडीएम करसोग सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि मृतकों के परिजनों को 15-15 हजार रुपए की फौरी राहत दे दी गई है।

Vijay