शिमला व किनौर में दर्दनाक सड़क हादसे, शिक्षक सहित 2 की मौत

Thursday, May 16, 2019 - 08:59 PM (IST)

रिकांगपिओ/रामपुर बुशहर: शिमला व किनौर जिला के अंतर्गत हुए 2 दर्दनाक सड़क हादसों में एक शिक्षक सहित 2 की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पहले मामले में जिला किन्नौर के मीरु पुल के समीप चोलिंग ऊरनी संपर्क सड़क मार्ग पर वीरवार को एक स्विफ्ट कार (एच.पी. 26 ए-1948) 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादस में कार चालक विनीत कुमार (33) पुत्र विनय सिंह ऊरनी निवासी की मौके पर मौत हो गई जोकि सापनी स्कूल में बतौर शिक्षक कार्यरत था।

चुनाव रिहर्सल में जा रहा था शिक्षक

बताया जा रहा है कि उक्त शिक्षक अपने घर से रिकांगपिओ में 2 बजे के बाद चुनाव रिहर्सल में जा रहा था। जिला सहायक निर्वाचन अधिकारी व एस.डी.एम. कल्पा सुरेंद्र ठाकुर केअनुसार विनीत कुमार को 4 नंबर पोङ्क्षलग पार्टी में रखा गया था, जिसकी तैनाती खदुरा मतदान केंद्र में की गई थी।  पुलिस थाना टापरी के ए.एस.आई. सोमदत्त ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सी.एच.सी. ऊरनी लाया गया है। फिलहाल हादसे के कारणों की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

700 मीटर खाई में गिरी बोलेरो गाड़ी, चालक की मौत

दूसरे मामले में उपमंडल रामपुर के ज्यूरी सड़क मार्ग में एक बोलैरो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से करीब 700 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में चालक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। चालक की पहचान पवन कुमार पुत्र कमल दास गांव तलारा, डाकघर शाहधार तहसील सराहन के रूप में हुई है। गाड़ी (एच.पी. 01ए-0139) ज्यूरी से बधाल की ओर जा रही थी। इस दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क मार्ग से खाई में गिर गई। चालक के शव को आई.टी.बी.पी. के जवानों की सहायता से खाई से निकाला गया। डी.एस.पी. रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

Vijay