घर से लापता युवती का पब्बर नदी में मिला शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट खोलेगी मौत का राज

5/31/2020 10:24:23 PM

रोहड़ू (ब्यूरो): कुछ दिन पहले चिड़गांव तहसील के संदासु से अचानक लापता हुई 2 युवतियों में से एक युवती का शव रविवार शाम 7.30 बजे पब्बर नदी से बरामद किया गया है जबकि दूसरी लड़की का सर्च अभियान जारी है। जानकारी के अनुसार मृतक युवती का पिता संदासु में दुकान चलाता है और परिवार यहीं अपने मकान में रहता है। पिछले दिनों से लड़की लापता थी। लड़की के पिता द्वारा पुलिस में लिखवाई गई रपट के आधार पर चिड़गांव पुलिस ने डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी और थाना प्रभारी अश्विनी ठाकुर के नेतृत्व में तलाशी अभियान जारी किया।

अभियान के दौरान पाया गया कि उक्त लड़की को किसी गाड़ी वाले ने नदी के किनारे चलते हुए देखा। लोकेशन के आधार पर पुलिस जवानों द्वारा उसकी तलाश पब्बर नदी में की गई। सारा दिन सर्च ऑप्रेशन चलाने के बाद शाम 7.30 बजे उक्त लड़की का शव रोहड़ू-चिडग़ांव के बॉर्डर सीमा गांव के पास पब्बर नदी के किनारे मिला। डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने कहा कि रितिका (18) पुत्री अमरनाथ के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। शव के पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने कहा कि एक अन्य नेपाली मूल की लड़की भी घर से संदिग्ध अवस्था में लापता हो गई थी। उक्त लड़की का घर नदी के किनारे होने की वजह से यह लड़की अपने परिजनों को शौच करने की बात कहकर बाहर गई थी परंतु घर न लौटने पर घरवालों ने उसे आसपास ढूंढने की कोशिश की तो उसका कुछ अता-पता न चलने पर पुलिस थाना चिड़गांव में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने कहा कि मौके पर से लड़की के घर के पास एक चप्पल मिली है, जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि वह नदी के तेज बहाव में बह गई है। डीएसपी रोहड़ू ने कहा कि पुलिस द्वारा सर्च ऑप्रेशन जारी है।


Vijay

Related News