मायके से ससुराल लौट रही महिला के साथ हादसा, नाले में मिला शव

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2019 - 08:54 PM (IST)

चम्बा (विनोद): मायके से ससुराल को वापस लौट रही महिला का दूसरे दिन शव बरामद हुआ। घरवालों ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया जिसके चलते पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शनिवार को मैडीकल कॉलेज अस्पताल चम्बा में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। घरवालों ने इस मामले में किसी प्रकार की शंका नहीं जताई, जिसके चलते पुलिस ने इस मामले पर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है।

जानकारी अनुसार के अनिता (24) पत्नी ऊर्वी राम निवासी गांव देवशाला पंचायत बडोठ, डाकघर खुंदेड़ वीरवार को अपने मायके से वापस ससुराल लौट रही थी लेकिन घर नहीं पहुंची। शाम को जब उसके घरवालों ने एक-दूसरे के साथ संपर्क साधा तो उन्हें पता चला कि अनिता ससुराल नहीं पहुंची है। अपने स्तर पर उन्होंने उसे तलाशने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मिली। शुक्रवार को जब कुछ भेड़पालक खडकड़ नाले के पास से गुजरे तो उन्होंने नाले में शव पड़ा हुआ देखा। इसके चलते उन्होंने गांव वालों को इसके बारे में सूचित किया।

शंका होने पर अनिता के घर वाले भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव की पहचान अनिता के रूप में की। इस बारे में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो उसने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर शनिवार को उसका चम्बा मैडीकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News