छात्रा से Rape पर बेकाबू हुई भीड़, दुकानों में तोड़फोड़-आगजनी

punjabkesari.in Sunday, Jul 30, 2017 - 06:10 PM (IST)

तीसा (चंबा): चंबा के तीसा में शिक्षक द्वारा छात्रा से रेप का मामला दिनों-दिन गंभीर होता जा रहा है। शनिवार को गुस्साए लोगों ने स्कूल में शिक्षक की मारपीट कर दी। इसके बाद रविवार को पुलिस स्टेशन तीसा के बाहर हल्ला बोलकर पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी। गुस्साई भीड़ ने थाने पर पथराव के अलावा दुकानों में तोडफ़ोड़ कर डाली तथा एक दुकान को आग के हवाले कर दिया।

PunjabKesari

लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपी शिक्षक को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन स्कूल स्टाफ से कोई पूछताछ नहीं की है जबकि स्कूल स्टाफ को आरोपी शिक्षक के मंसूबों का पता था। सूचना मिलते ही डी.एस.पी. सलूणी महेंद्र मिन्हास मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों को शांति बनाए रखने की अपील की। उल्लेखनीय है कि 27 जुलाई को तीसा क्षेत्र के एक स्कूल में तैनात शिक्षक पर छात्रा के परिजनों ने रेप के आरोप लगाए हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

शिक्षक ने छात्रा को फोन कर खेतों में बुला कर किया था रेप
बताया जाता है कि शिक्षक ने छात्रा को फोन कर खेतों में बुला कर उससे रेप किया था। इतना ही नहीं उसने छात्रा को फेल करने की धमकी भी दी थी। इस बात के डर से छात्रा उसकी हवस का शिकार बनती रही। जब छात्रा को उसके परिजनों ने सहमे हुए देखा तो  उसने सारी बात बता दी। वहीं परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ तीसा थाना में शिकायत दर्ज करवा दी है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा का मैडिकल करवाया गया है जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। छात्रा से रेप होने की घटना के बाद लोग भड़क उठे और शनिवार को स्कूल पहुंच गए। स्कूल में लोगों ने शिक्षकों की पिटाई कर डाली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति पर काबू पाया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News