CM Jairam का विपक्ष पर पलटवार, बोले-5 साल नहीं उससे आगे भी चलती रहेगी हमारी नाटी

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 04:23 PM (IST)

मनाली (ब्यूरो): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उनके द्वारा कार्यक्रमों में नाटी डालने को लेकर विपक्ष द्वारा सवाल उठाए जाने पर पलटवार करते हुए कहा कि हमारी नाटी 5 साल नहीं बल्कि उससे आगे भी चलते रहेगी। धर्मशाला में नाटी को लेकर विपक्ष के हल्ले पर मुख्यमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि हम गांव के लोग हैं और जीवन में चाहे जहां भी पहुंचें नाटी को छोड़ नहीं सकते। नाटी को जीवित रखना भी जरूरी है। उन्होंने कहा कि विपक्ष बोलता है कि जयराम नाटी डालते हैं लेकिन उन्हें यह भी पता होना चाहिए कि नाटी को जीवित रखना होगा। मनाली में विंटर कार्निवाल का आगाज करने के बाद मुख्यमंत्री ने जनसभा में यह बात कही। इस दौरान उन्होंने नाटी भी डाली और विपक्ष को भी निमंत्रण देते हुए कहा कि नाचना है तो आ जाओ नहीं तो बैठे रहो।
PunjabKesari, CM Jairam Thakur Image

इसी साल होगा अटल टनल का श्रीगणेश

उन्होंने कहा कि सीएए भारत के लोगों को नागरिकता देने वाला कानून है जबकि विपक्ष इस पर शोर मचा रहा है। उन्होंने कहा कि अटल टनल का श्रीगणेश इसी साल होगा। मनाली के लोग इसके लिए तैयारी करें। उन्होंने कहा कि केंद्र में और प्रदेश में भी भाजपा की सरकार है इसलिए विकास को गति मिल रही है। मनाली का जिक्र पूरी दुनिया में आता है। प्रदेश की इससे पहचान है। उन्होंने कहा कि पटवार सर्कलों को छोटा करने के लिए काम करेंगे। डीसी को इस संदर्भ में कार्य करने के आदेश दिए गए हैं।
PunjabKesari, CM Jairam Thakur Image

कुल्लू जिला के लोगों की तारीफों के बांधे पुल

मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को इसकी समृद्ध परंपराओं, सांस्कृतिक विविधता के लिए जाना जाता है। मनाली के शरद उत्सव में विश्वभर से लाखों सैलानी भाग लेते हैं। इस उत्सव का आकर्षण लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने अपनी सांस्कृतिक विरासत को सहेजने के लिए कुल्लू जिला के लोगों की सराहना भी की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रदेश और प्रदेश के लोगों से बहुत लगाव है। इसी तरह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भी यहां से विशेष स्नेह रहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News