शांता बोले-स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार का मामला बेहद शर्मनाक

punjabkesari.in Saturday, May 23, 2020 - 10:44 PM (IST)

पालमपुर (ब्यूरो): भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने कहा है कि स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार का मामला बहुत ही शर्मनाक है। पूरा देश कोरोना से छटपटा रहा है। प्रदेश में भी और देश में भी रोगियों की संख्या प्रतिदिन बढ़ रही है। उसका मुकाबला करने के लिए एक मनरेगा मजदूर विद्या देवी 5 हजार रुपए योगदान करती है तो दूसरी तरफ उस पैसे से कोरोना उपचार की सामग्री खरीदने में एक अधिकारी भ्रष्टाचार करता है। सुन कर ही दिल दहल जाता है-शर्म से सिर झुक जाता है। कफन तक भी चुराने वाले इस प्रकार की मनोवृत्ति वाले लोग मनुष्य शरीर में कैसे आते हैं।

मामले में राजनीति न करें विपक्ष के नेता

उन्होंने कहा कि इस घटना से पूरा प्रदेश आहत है। उन्होंने विपक्ष के नेताओं से आग्रह किया है कि इसमें राजनीति न करें। हमारी सरकार और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पूरी जांच करके न्याय दिलवाएंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि आज की परिस्थिति में यह भ्रष्टाचार सामान्य भ्रष्टाचार नहीं है। यह अपराध ही नहीं, बल्कि एक महापाप है। यदि वे उचित समझें तो कुछ प्रमुख योग्य और ईमानदार अधिकारियों की एक संयुक्त जांच समिति नियुक्त करके अतिशीघ्र दोषियों को सजा दिलाएं। 

पन्ना प्रमुखों से किया संवाद

वहीं उन्होंने पन्ना प्रमुखों से संवाद करते हुए कहा कि यह मुश्किल दौर है और इस समय हमारी जिम्मेदारी और बढ़ जाती है तथा अपने आसपास के लोगों से मिलें और कोई तकलीफ में है तो उसकी मदद करें। हिमाचल के लोग पूरे देश में हैं और अब इस मुश्किल घड़ी में घर वापस आ रहे हैं, ये हमारे अपने हैं इसलिए कोरोना पॉजीटिव का आंकड़ा जरूर बढ़ा है लेकिन ये लोग अपने घर नहीं जा रहे हंै। ये क्वारंटाइन सैंटर में रह रहे हैं तो चिंता का विषय नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News