शिमला में अनुराग ठाकुर के स्वागत को उमड़ा BJP कार्यकर्ताओं का हुजूम, कोरोना नियमों की उड़ीं धज्जियां

Thursday, Aug 19, 2021 - 11:36 PM (IST)

शिमला (योगराज): शिमला पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद अनुराग सिंह ठाकुर का भव्य स्वागत किया गया। अनुराग के शिमला पहुंचने पर खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ-साथ अनेक मंत्री व विधायक भी मौजूद रहे। बता दें ये काफिला चंडीगढ़ के हिमाचल भवन से आज सुबह शुरू हुआ था जोकि परवाणु, धर्मपुर सोलन और शोघी से होते हुए शिमला के पीटरहॉफ में पहुंचा जहां अनुराग सिंह ठाकुर ने जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर सैंकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

केंद्रीय मंत्री ने कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए स्वागत का धन्यवाद किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है और देश में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं। कोविड से निपटने को लेकर भी प्रधानमंत्री ने बेहतरीन काम किया है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की संस्कृति अपने आप मे बेहद अलग है और इसे दुनिया भर में पहचान दिलाने का वह काम करेंगे।

शिमला के पीटरहॉफ में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं का बड़ा हुजूम देखने को मिला। इस दौरान कोविड नियमों की कहीं भी पालना होती नहीं दिखी। दो गज की दूरी तो दूर की बात कइयों ने मास्क तक नहीं लगाए थे। कोरोना फैलने के लिए आम जनता को दोषी बताने वाले ये नेता चुनावों के समय स्वयं क्या करते हैं यह आज की तस्वीरों से साफ हो जाता है।

Content Writer

Vijay