शिमला के गेस्ट हाउस में कोरोना संक्रमित ने की आत्महत्या, सुसाइट नोट में लिखी थी वजह

Tuesday, Apr 27, 2021 - 12:22 PM (IST)

शिमला : हिमाचल प्रदेश के शिमला स्थित एक गेस्ट हाउस में एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक तीन दिन से गेस्ट हाउस में रह रहा था और पत्नी के किसी और से प्रेम संबंध के कारण आहत था। पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइट नोट भी बरामद हुआ है। गेस्ट हाऊस के बाथरूम में उसका शव बरामद हुआ है। इस वारदात से गेस्ट हाउस में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि 45 वर्षीय मृतक जिला बिलासपुर के घुमारवीं का रहने वाला था। 

पुलिस ने आत्महत्या की इस घटना को लेकर कोरोना संक्रमित व्यक्ति की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने 22 अप्रैल को सदर थाना के तहत आने वाले पंचायत भवन के नजदीक एक निजी गेस्ट हाउस में कमरा बुक करवाया था। 3 दिन से वह गेस्ट हाउस में रह रहा था। रविवार को उसने जहर खाकर जान दे दी। गेस्ट हाऊस के मैनेजर द्वारा सूचित करने पर पुलिस का दल मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की। 

मौके की वीडियो ग्राफी भी करवाई गई। साथ ही एफ एसएल  और पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण का साक्ष्य एकत्रित किए हैं। घटनास्थल पर मिले सुसाइड नोट में चैंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल सुसाइड नोट में व्यक्ति ने खुदकुशी के लिए पत्नी व उसके प्रेमी को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस के अनुसार सुसाइड नोट में मृतक ने लिखा है कि उसकी दूसरी पत्नी का एक अन्य व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध है, जिससे वह आहत है और आत्मघाती कदम उठाने को मजबूर है। सदर थाना पुलिस ने इस मामले में मृतक व्यक्ति की पत्नी व एक अन्य व्यक्ति को शिमला से गिरफ्तार किया है। इस घटना को लेकर आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
 

Content Writer

prashant sharma