उपभोक्ता संरक्षण संगठन की मासिक बैठक में उठा ओवर ब्रिज बनाने का मुद्दा

Saturday, Jun 22, 2019 - 04:59 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर शहर में बस अड्डे के पास दिनोंदिन बढ़ रहीं दुर्घटनाओं से निजात पाने के लिए ओवर ब्रिज बनाने के लिए उपभोक्ता संरक्षण संगठन ने मांग तेज कर दी है। जल्द ही संगठन द्वारा डी.सी., विधायक और केन्द्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर के समक्ष भी ओवर ब्रिज बनाने के मुद्दे को रखा जाएगा ताकि जल्द समस्या का समाधान हो सके। इसी कड़ी में दी उपभोक्ता संरक्षण संगठन हमीरपुर की मासिक बैठक वन विश्राम गृह में आयोजित की गई, जिसकी अध्यक्षता संगठन अध्यक्ष एडवोकेट सुशील शर्मा ने की। इस अवसर पर कुल्लू जिला के बंजार में हुए बस हादसे को लेकर 2 मिनट का शोक व्यक्त किया गया। वहीं बैठक में हमीरपुर जिला में दोपहिया वाहन चालकों के लिए 2 हैल्मेट शुरू करने के फैसले का स्वागत किया गया।

मैडीकल कॉलेज व आयुर्वैदिक अस्पताल में नहीं हो रहे सीनियर सिटीजन के टैस्ट

बैठक में मैडीकल कॉलेज के साथ आयुर्वैदिक अस्पताल में कई तरह के कैमिकल न होने से सीनियर सिटीजन के टैस्ट नहीं हो पा रहे हैं। बैठक में निर्णय लिया कि सीनियर सिटीजन को पेश आ रही समस्या को दूर करने के लिए प्रशासन को अवगत करवाया जाएगा। बैठक में आई एक शिकायत पर निर्णय लिया गया कि कुछ पंचायतों द्वारा कागज की प्लेट के चालान किए जाने पर संबंधित विभाग से पूरा पता लगाया जाएगा कि किस तरह के प्लेट का चालान किया जा सकता है।

शहर में खुले में बिक रहे फल और पकवानों की भी होगी जांच

संगठन के अध्यक्ष ने बताया कि मासिक बैठक में लोगों की आई हुई समस्याओं पर चर्चा की गर्ई तो बहीं बस अड्डे के पास ओवर ब्रिज बनाने के लिए जल्द ही डी.सी., एम.एल.ए. और केन्द्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के समक्ष भी मामले को रखा जाएगा। इसके साथ ही शहर में खुले में बिक रहे फल और पकवानों के लिए भी संगठन के सदस्य दौरा कर चैकिंग करके दुकानदारों को जागरूक करेंगे।

Vijay