जनता महंगाई से त्रस्त, बीजेपी सत्ता में मस्त : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 06:56 PM (IST)

सुजानपुर (ब्यूरो): प्रदेश का हर वर्ग लगातार महंगाई की मार झेलता हुआ हताश, निराश व गहरे तनाव में है। यह बात कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने सुजानुपर में कही। राणा सुजानपुर की ग्राम पंचायत करोट में महिला मंडल सम्मान समारोह के दौरान जनसभा को संबोधन दे रहे थे। राणा ने कहा कि ताजुब यह है कि लगातार सरकारी संरक्षण में महंगाई आम जनता की जेबों पर रोज डाका डाल रही है लेकिन बीजेपी सरकार महंगाई कम करने की बजाय किसी न किसी बहाने रोज महंगाई बढ़ाने लगी है। राणा ने कहा कि जनता आज कांग्रेस कार्यकाल को याद कर रही है। जब जरूरी कारणों से जरूरी उत्पादों पर महंगाई एक-दो रुपए बढ़ती थी तो बीजेपी नेताओं की मंडली गले में प्याज की मालाएं डालकर, सिर पर रसोई गैस के सिलैंडर रखकर सड़कें रोककर प्रदर्शन करते थे लेकिन अब आसमान छू रही महंगाई के दौर में इसी बीजेपी की मंडली को सांप सूंघ गया है। अब वह महंगाई पर कोई बात न करना चाहते हैं और न सुनना चाहते हैं। 
PunjabKesari, MLA Rajender Rana

बीजेपी के राज में सब ब्लैक में बिक रहा
राणा ने कहा कि बीजेपी के राज में बेरोजगार युवा पढ़ाई के लाखों के खर्चे के कर्जे के दबाव में गहरे तनाव में हैं लेकिन बीजेपी सरकार इनको राहत देने यह इनकी बात सुनने की बजाय इनकी बेरोजगारी को ही भ्रष्टाचार का साधन बना बैठी है। मामला नौकरियों का हो या मामला भर्ती का हो। बीजेपी के राज में सब ब्लैक में बिक रहा है। भ्रष्टाचार के दलदल में शिक्षित बेरोजगारों का भविष्य होम हो रहा है। सरकार बेरोजगारों की समस्या को लेकर कतई गम्भीर नहीं दिख रही है। हर मोर्चे पर फेल और फ्लॉप बीजेपी सरकार विकास के मामले में जीरो साबित हो रही है लेकिन दूसरी ओर प्रदेश को कर्जे के पहाड़ के नीचे दबाने व डुबाने में हीरो साबित हो रही है। 
PunjabKesari, MLA Rajender Rana Image

मौके की तलाश में जनता, चुनावों का कर रही इंतजार 
राणा ने कहा कि अब बीजेपी काे साफ समझ आ चुका है कि उसकी सरकार जाने वाली है और कांग्रेस की सरकार आने वाली है। शायद इसलिए लूट का ग्राफ दिनोंदिन तेजी से बढ़ रहा है, क्योंकि बीजेपी समझ चुकी है कि अब उसके दिन गिनती के बचे हैं। इसलिए जहां से जैसे भी आम जनता को लूटा जा सकता है जी भर के लूट लो। राणा ने कहा कि महंगाई में दबी कुचली जनता का आक्रोश बता रहा है कि जनता अब मौके की तलाश में है और चुनावों का इंतजार कर रही है। इस अवसर पर विधायक ने 8 महिला मंडलों को 12-12 हजार रुपए व एक-एक टैंट देकर सम्मानित किया जबकि इसी कड़ी में 2 स्वयं सहायता समूहों को एक-एक टैंट देकर समाजसेवा के कामों के लिए प्रोत्साहित किया।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News