शिमला में कल सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस, केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ होगा प्रदर्शन

Wednesday, Nov 13, 2019 - 06:14 PM (IST)

शिमला (तिलक राज): देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था, बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस द्वारा जिला स्तर पर की जा रही विरोध रैलियों के बाद अब 14 नवम्बर को शिमला में प्रदेश कांग्रेस राज्य स्तरीय विरोध रैली का आयोजन करेगी। इस रैली में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल, सह प्रभारी गुरकीरत सिंह, अखिल भारतीय कांग्रेस के ओब्जर्वर नाना पटोले, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सहित कांग्रेस के सभी विधायक, पूर्व विधायक व पार्टी के पदाधिकारी शामिल होंगे।

वीरवार को सुबह 10 बजे पार्टी मुख्यालय राजीव भवन में एकत्रित होंगे तथा देश के पहले प्रधानमंत्री स्व. जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिवस के मौके और बाल दिवस पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए जाएंगे। उसके पश्चात कार्ट रोड से सब्जी मंडी और लोअर बाजार होते हुए जिलाधीश कार्यालय के समुख एक धरना-प्रदर्शन आयोजित किया जाएगा। 

कांग्रेस प्रवक्ता केवल सिंह पठानिया कहा कि वीरवार को केंद्र ओर प्रदेश सरकार की जनविरोधियों नीतियों के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज देश एवं प्रदेश की जनता को बढ़ती महंगाई, कानून व्यवस्ता, गैर-हिमाचलियों को नौकरियों तथा आर्थिक मंदी जैसे ज्वलंत मुद्दों से जूझना पड़ रहा है। इन सब मुद्दों से जनता को अवगत कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश भर में एक सप्ताह से प्रदर्शन कर रही है और शिमला में अब राज्य स्तरीय प्रदर्शन होगा, जिसमें सभी नेता शिरकत करेंगे।

Vijay