हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के ब्लाक कांग्रेस अध्यक्षों से रूबरू हुए कुलदीप व रजनी

Monday, Apr 13, 2020 - 04:31 PM (IST)

 

शिमला : सोमवार को प्रदेश कांग्रेस हाईकमान ने वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के 17 में से 14 ब्लाक कांग्रेस अध्यक्षों से उनके चुनावी हलकों में पार्टी की ओर से कोविड-19 को लेकर किए प्रबंधों बारे मंत्रणा कर फीडबैक ली गई। इस वीडियो कांफ्रेसिंग में तकनीकि कारणों के चलते शेष ब्लाक अध्यक्ष भाग नहीं ले पाए। इस दौरान ब्लाक अध्यक्षों से प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर, महासचिव इंचार्ज रजनीश किम्टा व प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा रूबरू हुए तथा कोरोना महामारी से निपटने बारे की गई तैयारियों का जायजा भी लिया। इस दौरान पार्टी द्वारा गठित आपदा प्रबंधन सैल व कांग्रेस कमेटी द्वारा कोविड-19 के लिए स्थापित आपदा राहत कोष के फंड की कलैक्शन बारे जानकारी भी ली गई।

प्रदेश हाईकमान ने स्वच्छता व जागरूकता कार्यक्रमों की फीडबैक भी ली। इस मौके पर प्रदेश कांग्रे अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि सोशल मीडिया इन दिनों अपनी आवाज उठाने का सशक्त माध्यम बन चुका है। उन्होंने सभी कांग्रेस पदाधिकारियों से आह्वान किया कि इस विकट संकट में सभी सतर्क रहें तथा जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आएं। साथ ही, उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्टों व अफवाहों के प्रति भी सचेत रहें। उन्होंने ब्लाकों में संगठन द्वारा किए जा रहे कार्यों को लेकर सराहना भी की तथा आह्वान किया कि कोविड-19 को लेकर पार्टी द्वारा चलाई जा रहे अभियान को और अधिक गति प्रदान करें। वहीं, सोशल मीडिया के माध्यम से संगठन भें बेहतर तालमेल बनाने, पार्टी गतिविधियों को सुचारू रूप से चलाने व कोविड-19 के प्रति जागरूकता अभियान को चलाने के लिए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर की प्रशंसा की।

इस अवसर ब्लाक अध्यक्षों को निर्देश दिए गए कि कोविड-19 महामारी से लोगों को जागरूक करने के लिए चलाई मुहिम में प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता दूरभाष व अन्य सोशल मीडिया के साधनों से कम से कम 25 लोगों की कड़ी बनाए। विशेषकर ग्रामीण क्षेत्रों में इस अभियान को सशक्त व प्रभावी ढंग से चलाया जाए तथा रोजाना फीडबैक भी लें। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने कहा कि 14 अप्रैल को कांगड़ा संसदीय क्षेत्र, 15 अप्रैल को मंडी व 16 अप्रैल को शिमला संसदीय क्षेत्र के ब्लाक अध्यक्षों से प्रदेश हाईकमान दोपहर 2 बजे रूबरू होगी।

kirti