विक्रमादित्य ने इन्वैस्टर मीट पर साधा निशाना, BJP-CM को लेकर कह डाली ये बड़ी बात(Video)

Wednesday, Nov 13, 2019 - 11:34 AM (IST)

शिमला (तिलक राज): कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने इन्वैस्टर मीट को लेकर सरकार सहित बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उनका कहना है कि कांग्रेस से ज्यादा विपक्ष तो खुद 2 गुटों में बंटी भाजपा के अंदर ही है। जिस तरह से पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल अंदरखाते सक्रिय हैं और केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर ने इन्वैस्टर मीट को लेकर जो बयानबाजी की है उससे लगता है कि आने वाले दिनों में मुख्यमंत्री को अपनों से ही कठिनाइयों को सामना करना पड़ सकता है।

भाजपा में हावी होती जा रही वर्चस्व की लड़ाई

उन्होंने कहा कि भाजपा कई गुटों में बंटी है और पार्टी में वर्चस्व की लड़ाई हावी होती जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में निवेश लाने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और सरकार ने कई रोड शो किए तथा धर्मशाला में मीट का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि 85 हजार करोड़ के निवेश लाने की बात कही जा रही है लेकिन मुख्यमंत्री स्वयं ही इस पर प्रश्नचिन्ह लगा चुके हैं। मुख्यमंत्री स्वयं ही स्पष्ट कर चुके हैं कि जितना एमओयू होता है, उतना ही निवेश आए, यह जरूरी नहीं है, ऐसे में कितना निवेश आएगा और कितनों को रोजगार मिलेगा, अभी कहा नहीं जा सकता है।

प्रदेश में लगे उद्योग बंद होने की कगार पर

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जो उद्योग लगे हैं, बे बंद होने की कगार पर हैं। इसके साथ ही देश में मंदी का दौर चला हुआ है, ऐेसे में 85 हजार करोड़ का निवेश आता है या नहीं यह समय ही बताएगा। उन्होंने कहा कि अच्छा निवेश आता है और रोजगार मिलता है तो उसका सर्मथन किया जाएगा। 

Vijay