पच्छाद में कांग्रेस ने BJP पर जड़ा आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप, जानिए क्या है वजह

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2019 - 06:43 PM (IST)

नाहन (सतीश): कांग्रेस ने पच्छाद में बीजेपी पर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप लगाए हैं। मामला उस समय तूल पकड़ गया जब सराहां में कांग्रेस प्रत्याशी गंगूराम मुसाफिर ने आईपीएच विभाग की लोहे के पाइपों से भरा ट्रक अनलोडिंग करते वक्त पकड़ा। कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी द्वारा यहां पर आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के इशारे पर अलग-अलग स्थानों पर मतदाताओं को रिझाने के लिए लोहे के पाइपों की सप्लाई की जा रही है।
PunjabKesari, Truck Image

लोगों को रिझाने के लिए की जा रही पाइपों की सप्लाई

मुसाफिर की मानें तो लोहे से भरी पाइपों की 2 गाड़ियां अलग-अलग जगहों पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा पकड़ी गई हैं। उनका आरोप है कि बीजेपी के चुनाव प्रभारी और आईपीएच मंत्री यहां चुनावी माहौल खराब कर रहे हैं और सीधे तौर पर चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे हैं। पाइप सप्लाई मामले को लेकर कांग्रेस ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है और चुनाव आयोग को भी शिकायत भेजी। मुसाफिर की शिकायत के बाद मौके पर चुनाव आयोग के अधिकारी और पुलिस की टीम भी पहुंची।
PunjabKesari, Pipe Image

आचार संहिता के दौरान घोषणाओं के भी आरोप

कांग्रेस नेताओं का यह भी कहना है कि चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए बीजेपी मंत्री यहां घोषणाएं कर रहे हैं ताकि लोग उनकी घोषणा के झांसे में आकर बीजेपी को वोट करें। कांग्रेस ने पूरे मामले को लेकर चुनाव आयोग से हस्तक्षेप करने की मांग की है।
PunjabKesari, Investigation Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News